सवाई माधोपुर में किन्नरों से परेशान होकर दो युवक चलती ट्रेन से कूदे, दूसरी ट्रैक पर आ रही गाड़ी से टकराकर दोनों की मौत

सवाई माधोपुर में किन्नरों से परेशान होकर दो युवक चलती ट्रेन से कूदे, दूसरी ट्रैक पर आ रही गाड़ी से टकराकर दोनों की मौत

प्रेषित समय :20:06:13 PM / Sat, Sep 10th, 2022

सवाई माधोपुर. राजस्थान के सवाई माधोपुर से इस समय दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जिले में किन्नरों से परेशान दो लोगों की मौत हो गई. आरोप है कि किन्नर वसूली करने के लिए ट्रेन में चढ़े और यात्रियों को परेशान करने लगे. उनके डर से तीन यात्री ट्रेन से कूद गए. दूसरी ट्रैक पर आ रही ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई. वहीं तीसरा व्यक्ति सदमे में है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसा सवाई माधोपुर के रेलवे स्टेशन पर देर रात दो बजे के बाद हुआ. तीन दोस्त फूलचंद्र, महेश कुमार और अनिल देर रात करीब दो बजे के बाद रींगस जाने वाली ट्रेन से सवाई माधोपुर जाने वाले थे. वे खाटूश्यामजी के दर्शन करने निकले थे. उनके ट्रेन में बैठने के बाद कुछ किन्नर भी वहां आ गए. उन्होंने यात्रियों को परेशान करना शुरू कर दिया. उनसे मारपीट करने लगे और वसूली करने लगे. वे लोगों को पीट रहे थे और रुपए मांग रहे थे.

मृतक के साथी यात्री अनिल ने बताया कि वो तीन लोग रात को कोटा-हिसार पैसेंजर ट्रेन से रींगस, खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए जा रहे थे. सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन से वो जैसे ही ट्रेन में चढ़े, तो अंदर किन्नर मिल गए. ट्रेन में घुसते ही किन्नरों ने झगड़ा करना शुरू कर दिया. किन्नरों ने यात्रियों के साथ पकड़ा-धकड़ी करनी शुरू कर दी और उन्हें मजबूरन ट्रेन से उतरना पड़ा.

वहीं, इस पूरे घटनाक्रम को लेकर जीआरपी और रेलवे के अधिकारियों का कहना है कि यह घटना किन्नरों से झगड़ा होने की वजह से नहीं बल्कि रॉन्ग साइड से ट्रेन में चढ़ने के प्रयास में हुई है. मामले से जीआरपी और आरपीएफ के अधिकारियों ने घटना से पल्ला झाड़ लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शादी के 4 घंटे के बाद रीवा स्टेशन से दुल्हन फरार, राजस्थान के परिवार ने डेढ़ लाख मे तय किया था रिश्ता

राजस्थान के नागौर में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत, कई घायल

राजस्थान: कार और ट्रक की भिड़ंत, हादसे में कार में सवार एक ही गांव के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

राजस्थान: कोटा में आजाद हिंद बिल्डिंग वर्कर्स यूनियन की बैठक में अनेक निर्णय

गुजरात पे निगाहें, राजस्थान पे निशाना! इसीलिए.... फिर सीएम अशोक गहलोत पर मीडिया अटैक?

Leave a Reply