जबलपुर पाटलीपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन से कूदा आरोपी, झारखंड से महाराष्ट्र लेकर जा रही थी पुलिस

जबलपुर पाटलीपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन से कूदा आरोपी, झारखंड से महाराष्ट्र लेकर जा रही थी पुलिस

प्रेषित समय :17:25:09 PM / Sat, Sep 10th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के भेड़ाघाट में आज उस वक्त अफरातफरी मच गई. जब पाटलीपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन से कूदकर एक आरोपी भाग गया. पुलिस की टीम आरोपी को झारखंड से ट्रांजिट रिमांड पर लेकर महाराष्ट्र जा रही थी, तभी वह पुलिस कर्मी को धक्कर देकर भाग निकला. आरोपी के भागने की जानकारी तत्काल भेड़ाघाट पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस की टीम ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

बताया गया है कि महाराष्ट्र के मंजार थाना में दर्ज अपराध में फरार आरोपी वसीम अख्तर उम्र 20 वर्ष को पुलिस ने झारखंड के साहिबगंज क्षेत्र से गिरफ्तार किया. इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस के एसआई बालाजी साउब, प्रधान आरक्षक विलास व आरक्षक आरपी रोड़े ने पाटलीपुत्र एक्सप्रेस से महाराष्ट्र के लिए रवाना हो गए. रात डेढ़ बजे के लगभग ट्रेन जब जबलपुर के भेड़ाघाट की ओर बढ़ रही थी, इस दौरान आरोपी वसीम अख्तर ने पुलिस कर्मियों से टायलेट जाने के लिए कहा. टायलेट से निकलते वक्त जब ट्रेन भेड़ाघाट स्टेशन से धीमी हुई, तभी वसीम ने पुलिस कर्मी को धक्का दिया और ट्रेन से कूद गया. वसीम को ट्रेन से कूदते देख पुलिस कर्मियों में हड़कम्प मच गया. आरोपी के भागने की सूचना तत्काल टीटीई को दी गई. टीटीई ने पुलिस की टीम को भेड़ाघाट स्टेशन पर उतारा, इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने भेड़ाघाट थाना पुलिस को आरोपी वसीम अख्तर के टे्रन से कूदकर भागने की जानकारी दी. आरोपी ट्रेन से कूदकर खेत के रास्ते भागा है. भेड़ाघाट थाना सहित जबलपुर के अन्य थानों की पुलिस ने हुलिए के आधार पर आरोपी वसीम अख्तर की तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह को यूपी पुलिस ने जारी किया नोटिस, गैंगस्टर पीटर बल्देव का सह-आरोपी बनाया

शहडोल के थाने में खुद पर पेट्रोल डाल कर आग लगाने वाली युवती ने जबलपुर में तोड़ा दम, पटवारी से प्रेम प्रसंग पर हुआ था विवाद

जबलपुर: ईसाई धर्मगुरु बिशप पीसी सिंह के गले पर कसेगा शिवराज का शिकंजा, धर्मांतरण के मामले में सीएम हुए सख्त

एमपी के जबलपुर में यूरिया सप्लाई में हुई गड़बड़ी पर सीएम ने दिए FIR दर्ज करने के निर्देश

जबलपुर की अनुपमा सिंह ने प्रथम प्रयास में पास की नीट परीक्षा

ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह के 48 बैंक खाते, 17 सम्पत्तियों का और खुलासा, जबलपुर ईओडब्लयू टीम की दबिश

Leave a Reply