हिमाचल प्रदेश के ऊना में तेज रफ्तार कार पोल से टकरा कर पलटी, हादसे में पांच युवकों की मौत

हिमाचल प्रदेश के ऊना में तेज रफ्तार कार पोल से टकरा कर पलटी, हादसे में पांच युवकों की मौत

प्रेषित समय :10:06:21 AM / Mon, Sep 12th, 2022

ऊना. हिमाचल प्रदेश में ऊना के कुठार कला में एक भीषण सड़क हादसे में 5 युवकों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान राजन जसवाल पुत्र कुलदीप जसवाल और अमल पुत्र नंद लाल दोनो निवासी सलोह, विशाल चौधरी उर्फ अमनदीप पुत्र वलदेव सिंह निवासी मजारा, सिमरन जीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी हाजीपुर तहसील नंगल जिला रुपनगर पंजाब व अनूप सिंह पुत्र जनक राज निवासी झलेड़ा के रूप में हुई है.

पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार शनि-रविवार की मध्यरात्रि संतोषगढ़ से ऊना जा रही पंजाब नम्बर की तेज रफ्तार कार कुठार पहुंचने पर सड़क किनारे लगे खम्बे टकराने के बाद खेतों में पलट गई. हादसे की सूचना पता लगते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कार को सीधा किया.

इस हादसे में सलोह निवासी राजन जसवाल व अमल की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि घायल कार चालक विशाल चौधरी निवासी मजारा, सिमरन जीत सिंह निवासी हाजीपुर तहसील नंगल व अनूप सिंह निवासी झलेड़ा को ऊना अस्पताल लाया गया जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई.

ऊना के एसपी अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस में सभी शवों को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया हैं. आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. इस घटना के बाद से मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हिमाचल प्रदेश: रूसी शख्‍स ने यूक्रेनी महिला संग रचाई शादी, कहा- युद्ध नहीं प्यार करिए

ओल्ड पेंशन, 300 यूनिट फ्री बिजली: हिमाचल की जनता के लिए कांग्रेस ने की 10 गारंटी देने की घोषणा

एमपी के तीर्थयात्रियों से भरी बस हिमाचल में पलटी, 11 घायल, 2 गंभीर, चिंतपूर्णी से माथा टेककर कुरुक्षेत्र जाते समय हादसा

हिमाचल में तीन दशक के सत्ता परिवर्तन का सिलसिला तोड़ने की कवायद में भाजपा

हिमाचल में भारी बारिश से जबर्दस्त तबाही, 5 बच्चों सहित 14 लोगों की मौत, 5 अब भी लापता

Leave a Reply