एमपी के तीर्थयात्रियों से भरी बस हिमाचल में पलटी, 11 घायल, 2 गंभीर, चिंतपूर्णी से माथा टेककर कुरुक्षेत्र जाते समय हादसा

एमपी के तीर्थयात्रियों से भरी बस हिमाचल में पलटी, 11 घायल, 2 गंभीर, चिंतपूर्णी से माथा टेककर कुरुक्षेत्र जाते समय हादसा

प्रेषित समय :16:18:18 PM / Fri, Aug 26th, 2022

अंब. हिमाचल के ऊना में शुक्रवार को मध्य प्रदेश के श्रद्धालुओं की बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 11 श्रद्धालुओं को चोटें आई हैं, जिन्हें उपचार के लिए अंब अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यहां दो लोगों को गंभीर हालत के चलते ऊना सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया. इनमें बस ड्राइवर पुष्पराज (59) के अलावा महिला गोपाली बाई (50) शामिल है.

हादसा अंब उपमंडल के मुबारिकपुर के पास हुआ. यहां चिंतपूर्णी माता मंदिर के दर्शन करने के बाद लौट रहे मध्य प्रदेश के श्रद्धालुओं की बस हादसे का शिकार हो गई. बस में कुल 34 लोग सवार थे, जोकि सभी मध्य प्रदेश के मंदसौर के रहने वाले हैं. जिनमें से 11 लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अंब अस्पताल में पहुंचाया. यहां से 2 को ऊना रेफर कर दिया गया है.

मौके पर पहुंचे अंब थाना के एसएचओ ने कहा कि सूचना मिलने के बाद तुरंत सारा स्टाफ घटनास्थल पर पहुंचा. यहां हादसे के बाद लगे जाम को खुलवाया गया और घायलों को अंब अस्पताल पहुंचाया गया. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि अनियंत्रित होने से बस रोड पर पलटी, लेकिन फिर भी पूछताछ करेंगे और नियम अनुसार कार्रवाई अमल में लाएंगे.

वहीं बस में सवार महिला गटू बाई ने कहा कि वह सभी 18 अगस्त को घर से विभिन्न धार्मिक स्थलों के दर्शन के लिए निकले थे. शुक्रवार को वह चिंतपूर्णी पहुंच थे. यहां से माथा टेकने के बाद कुरुक्षेत्र जा रहे थे कि रास्ते में बस पलट गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के भिंड में भाजपा से निष्कासित नेता की रैली में पुलिस कर्मियों पर पथराव, वाहन के सामने हुए ब्लास्ट

एमपी के सिवनी में आया भूकम्प, मकान हिलते ही घरों से बाहर निकले लोग..!

एमपी में रिटायर्ड डिप्टी डायरेक्टर ममता पाठक ने की 53.70 लाख रुपए की धोखाधड़ी, आईएएस सलीना सिंह ने शिकायत पर प्रकरण दर्ज

मोटर साइकल टकराने पर छात्र की गोली मारकर हत्या, एमपीपीएससी की तैयारी कर रहा था युवक

एमपी हाईकोर्ट ने कहा, अस्पताल अग्निकांड की रिपोर्ट पेश करो, नही तो हम स्वतंत्र एजेंसी से जांच कराएगें

Leave a Reply