अमित शाह का बिहार के सीएम पर हमला, बोले- धोखा देकर लालू की गोद में बैठ गए, जनता देगी जवाब

अमित शाह का बिहार के सीएम पर हमला, बोले- धोखा देकर लालू की गोद में बैठ गए, जनता देगी जवाब

प्रेषित समय :15:32:31 PM / Fri, Sep 23rd, 2022

नई दिल्ली/पटना. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता दल (यूनाइटेड) ने भाजपा को धोखा दिया है और नीतीश कुमार को लालू यादव की गोद में बैठा दिया है.

बिहार के दो दिवसीय दौरे पर आए अमित शाह ने कहा, नीतीश कुमार ने हमें धोखा दिया और लालू यादव की गोद में जाकर बैठ गए हैं. बिहार की जनता नीतीश कुमार को मुंहतोड़ जवाब देगी. क्या वह ऐसे प्रधानमंत्री बन सकते हैं?

पूर्णिया में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, वे (जदयू और राजद) कहते हैं कि मैं यहां लड़ाई शुरू करने आया हूं. मैं यहां लड़ाई भड़काने के लिए नहीं आया हूं. लालू प्रसाद यादव इसके लिए काफी हैं. हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में चिंता करने की जरूरत नहीं है.

केंद्रीय गृह मंत्री ने बिहार के पूर्णिया में जन भावना महासभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार की जनता ने आपका (सीएम नीतीश कुमार) लंबे समय तक साथ दिया, अब वे जानते हैं कि इस बार न तो लालू की पार्टी आएगी और न ही आपकी पार्टी. इस बार बिहार में केवल पीएम मोदी का कमल खिलेगा.

अमित शाह ने कहा कि 2014 में आपके (बिहार सीएम नीतीश कुमार) के पास केवल 2 लोकसभा सीटें थीं, ना घर के रहे थे, न घाट के. 2024 के लोकसभा चुनाव आने दें, बिहार की जनता लालू-नीतीश की जोड़ी का सफाया कर देगी. हम 2025 के चुनावों में पूर्ण बहुमत के साथ यहां सत्ता में आने जा रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार कैबिनेट का निर्णय: हेल्थ के लिए 7990 पदों का सृजन, समस्तीपुर और छपरा में खुलेंगे नए मेडिकल कॉलेज

बिहार सरकार ने विमान ईंधन पर वैट को 29 से घटाकर 4 फीसदी किया, उड़ानें होंगी सस्ती

बिहार: गाज गिरने से 9 की मौत, अररिया में 4, सुपौल-जमुई में 2-2 और सहरसा में 1 की जान गई

बिहार के कैमूर में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से आधा दर्जन महिलाएं झुलसी, हालत गंभीर

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ सीबीआई दिल्ली कोर्ट पहुंची, जमानत रद्द करने की मांग

Leave a Reply