अंकिता भंडारी हत्याकांड: नहर से बरामद हुआ शव, सीएम धामी ने कहा- दिलायेंगे कड़ी सजा

अंकिता भंडारी हत्याकांड: नहर से बरामद हुआ शव, सीएम धामी ने कहा- दिलायेंगे कड़ी सजा

प्रेषित समय :11:43:52 AM / Sat, Sep 24th, 2022

ऋषिकेश. उत्तराखंड के ऋषिकेस में भाजपा नेता के पुत्र पुलकित आर्य के स्वामित्व वाले वनतारा रिजॉर्ट पर शुक्रवार देर रात प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विशेष प्रधान सचिव अभिनव कुमार ने बताया कि सीएम के निर्देश के बाद आरोपी की संपत्ति ध्वस्त करने की कार्रवाई हुई है.

गौरतलब है कि अंकिता भंडारी इसी रिजॉर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करती थी. वह 18 सितंबर से लापता थी, जब पुलिस ने जांच शुरू की तो 22 सितंबर को  पता चला की उसकी हत्या हुई है. इस हत्याकांड में शामिल तीनों आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया. बीजेपी नेता और पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य का बेटा पुलकित आर्य इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी है.

इस बीच उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार सुबह ट्वीट कर जानकारी दी कि अंकिता भंडारी का शव नहर से बरामद कर लिया गया है. उन्होंने लिखा कि आज प्रात:काल बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया. इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है. दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी जी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं. आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुलडोजर द्वारा कार्रवाई भी कल देर रात की गई है. हमारा संकल्प है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री के पीछे पड़ा हाथी, गाड़ी छोड़ चट्टान पर चढ़कर बचाई जान

मुख्यमंत्री धामी ने दिये यूपी की तरह उत्तराखंड के मदरसों का सर्वे करने के आदेश

उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक ही परिवार के पाँच लोगों की हत्या से मचा हड़कंप

उत्तराखंड: पहाड़ों की गोद में बसा लैंसडाउन, आकर्षक नजारे मिटा देंगे थकान

गंगा का पानी 97 स्थानों पर आचमन के लायक भी नहीं है, उत्तराखंड से बंगाल तक है बुरा हाल

Leave a Reply