एमपी के जबलपुर में सूदखोर से परेशान होकर एएसआई के बेटे ने जहर खायाा, मोबाइल दुकान खोलने लिए थे 5 लाख रुपए

एमपी के जबलपुर में सूदखोर से परेशान होकर एएसआई के बेटे ने जहर खायाा, मोबाइल दुकान खोलने लिए थे 5 लाख रुपए

प्रेषित समय :18:54:09 PM / Sun, Sep 25th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में सूदखोरों का कहर अभी भी जारी है. अब गोरखपुर क्षेत्र में सूदखोर की धमकी से परेशान होकर एएसआई के बेटे सौरभ सिंगोतिया ने जहर खा लिया है. सौरभ की हालत को देखकर परिजनों ने मेडिकल अस्पताल में भरती कराया है. जहां पर सौरभ की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है.

                           बताया गया है कि केन्ट सीएसपी आफिस में पदस्थ एएसआई शिवकुमार सिंगोतिया के बेटे सौरभ ने करीब 6 माह पहले मोबाइल शॉप खोलने के लिए सूदखोर से 5 लाख रुपए ब्याज पर लिए थे. इन पांच माह में सौरभ ने ब्याज सहित पांच लाख रुपए से अधिक दे दिए. इसके बाद भी सूदखोर द्वारा घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी जाने लगी. यहां तक कि कहा गया कि यदि रुपया नहीं दिया तो एएसआई पिता की नौकरी खा लेगें.

सूदखोर ने सौरभ की कार भी छीन ली. लगातार मिल रही धमकियों से घबराए सौरभ सिंगोतिया ने घर में जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया. सौरभ की अचानक हालत बिगड़ते देख परिजन घबरा गए, उन्होने सौरभ को तत्काल मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. जहां पर सौरभ की हालत को देखते हुए डाक्टरों ने आईसीयू में भरती कर लिया है. मेडिकल अस्पताल में सौरभ की हालत नाजुक बनी हुई है. इधर गोरखपुर पुलिस का है कि अभी मामले मेें प्रदीप, हर्ष, आरिफ व जयंत के  नाम सामने आए है. पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी है. पुलिस का कहना है कि जो भी तथ्य सामने आएगें, उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में क्रिश्चियन सोसायटी की 136 करोड़ रुपए की जमीन: 23 साल पहले समाप्त हो चुकी है लीज, राजस्व विभाग की कार्यशैली सवालों के घेरे में..!

जबलपुर में मारबल कारोबारी को धमकी: मुम्बई से भाई बोल रहा हूं, डेढ़ करोड़ रुपए दो, नहीं तो पूरे परिवार को मार देगें

जबलपुर में सिटी अस्पताल के संचालक मोखा सहित 4 अन्य पर गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज, न्यायालय के आदेश पर कार्रवाई

Leave a Reply