जबलपुर में मोटर साइकल सवार युवक की पत्थर पटककर नृशंस हत्या..!

जबलपुर में मोटर साइकल सवार युवक की पत्थर पटककर नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :20:04:18 PM / Sun, Sep 25th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कूम्ही सतधारा मझगवां में देर रात अज्ञात बदमाशों ने मोटर साइकल सवार युवक आशीष चौधरी की पत्थर पटककर हत्या कर दी. आज सुबह जब ग्रामीणों ने आशीष को खून से लथपथ मृत हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए. आशीष की हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते परिजनों सहित गांव के लोग मौके पर पहुंच गए. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल सिहोरा पहुंचाकर जांच शुरु कर दी है.

                                पुलिस के अनुसार देवरी निवासी आशीष चौधरी उम्र 30 वर्ष घर में कहकर निकला कि जरुरी काम से जा रहा है. जब वह कूम्ही सतधारा से आगे बढ़ रहा था. इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने रोककर आशीष के सिर व चेहरे पर पत्थर पटककर हत्या कर दी. इधर देर रात तक आशीष के घर न आने से पिता नरोत्तम चौधरी सहित परिवार के अन्य सदस्य परेशान हो गए. उन्होने अपने स्तर पर रात भर तलाश की लेकिन आशीष का कहीं पता नहीं चल सका. यहां तक कि आशीष को मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ हो गया था. आज सुबह देवरी गांव से कुछ दूर कूम्ही-सतधारा गांव में कुछ लोगों ने आशीष को खून से लथपथ मृत हालत में देखा तो घबरा गए. यह खबर परिजनों सहित गांव के अन्य लोगों को लगी, जिसपर सभी पहुंच गए. आशीष के चेहरे व सिर पर गंभीर चोट के निशान थे, कुछ दूरी पर रक्तरंजित पत्थर पड़ा रहा. मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में परिजनों ने बताया कि वह शाम को घर से यह कहकर निकला था कि जरुरी काम से जा रहा है. किसी ने आशीष को घर से बुलाकर साजिश के तहत मार दिया है. पुलिस ने मामले में आशीष के साथ रहने वाले युवकों से भी पूछताछ शुरु कर दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में अह्म सुराग लगा है, जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगें. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के हनुमानताल थाना में पदस्थ इन पुलिस कर्मियों की अभद्रता, गाली गलौज बनी चर्चा का विषय, अधिकारियों की डांट के बाद भी मचा रहे कोहराम

जबलपुर में क्रिश्चियन सोसायटी की 136 करोड़ रुपए की जमीन: 23 साल पहले समाप्त हो चुकी है लीज, राजस्व विभाग की कार्यशैली सवालों के घेरे में..!

जबलपुर में मारबल कारोबारी को धमकी: मुम्बई से भाई बोल रहा हूं, डेढ़ करोड़ रुपए दो, नहीं तो पूरे परिवार को मार देगें

Leave a Reply