अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत, मिली अंतरिम जमानत, ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है मामला

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत, मिली अंतरिम जमानत, ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है मामला

प्रेषित समय :16:55:08 PM / Mon, Sep 26th, 2022

नई दिल्ली. अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में बड़ी राहत मिली है. दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडीज को अंतरिम जमानत दे दी है. कोर्ट ने 50,000 रुपए के मुचलके पर अंतरिम जमानत दी है. साथ ही अभिनेत्री से कहा है कि वे जांच में पूरा सहयोग करती रहेंगी. सोमवार की सुनवाई के दौरान जैकलीन फर्नांडीज खुद पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं.

मीडिया से बचाने के लिए जैकलीन फर्नांडीज ने सफेद शर्ट और काली पतलून पहनी और कथित तौर पर वकील के वेश में अदालत में पहुंची. बता दें, इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने धन शोधन निवारण अधिनियम अदालत के समक्ष एक पूरक आरोप पत्र दायर किया था, जिसमें उन्हें आरोपी के रूप में नामित किया गया था. कोर्ट ने चार्जशीट पर संज्ञान लेते हुए जैकलीन को 26 सितंबर को पेश होने को कहा था.

ऐसे फंस गई अभिनेत्री

जैकलीन फर्नांडीज पर आरोप है कि उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर से महंगे गिफ्ट लिए. ऐसा तब हुआ जब सुकेश तिहाड़ जेल में था और इस तरह मनी लॉन्ड्रिंग का केस भी दर्ज किया गया. अभिनेत्री को इससे पहले दिल्ली पुलिस ने मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए दो बार पूछताछ के लिए बुलाया था. पिछले हफ्ते ही जैकलीन फर्नांडीज की स्टाइलिस्ट लीपाक्षी एलावाड़ी से मामले के संबंध में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने लगभग आठ घंटे तक पूछताछ की थी. पूछताछ के दौरान लीपाक्षी एलावाड़ी ने स्वीकार किया था कि वह जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश चंद्रशेखर के रिश्ते के बारे में जानती थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जैकलीन फर्नांडीज ने पिंक टॉप-डेनिम में बिखेरी ऐसी अदाएं

ईडी की चार्जशीट में खुलासा- जैकलीन फर्नांडीज को सुकेश ने दिए थे करोड़ों के गिफ्ट, परिवार को भी ट्रांसफर किए लाखों रुपये

जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली की कोर्ट से मांगी विदेश जाने की मंजूरी

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस की 7.23 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त, यह रकम जेल में बंद ठग सुकेश ने गिफ्ट की थी

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के गले पर लव बाइट, ठग सुकेश चंद्रशेखर संग किस वाली नई तस्वीर वायरल

जैकलीन फर्नांडीज ने पिंक टॉप-डेनिम में बिखेरी ऐसी अदाएं

Leave a Reply