जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली की कोर्ट से मांगी विदेश जाने की मंजूरी

जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली की कोर्ट से मांगी विदेश जाने की मंजूरी

प्रेषित समय :13:17:19 PM / Thu, May 12th, 2022

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जब से उनके महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्ते का खुलासा हुआ है, तब से वह ईडी की रडार पर हैं. खबर है कि जैकलीन ने विदेश जाने के लिए दिल्ली की एक कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. जैकलीन अबू धाबी में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स में हिस्सा लेना चाहती हैं. उन्होंने पटियाला हाउस कोर्ट से यूएई, फ्रांस और नेपाल जाने की अनुमति मांगी है. कोर्ट इस मामले की सुनवाई 18 मई को करेगा.

करोड़पति महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कनेक्शन सामने आने के बाद ईडी ने जैकलीन से कई बार पूछताछ की और उनका बयान भी दर्ज किया. चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कार्रवाई करते हुए ईडी ने पिछले महीने जैकलीन के उन गिफ्ट्स और प्रॉपर्टीज को कुर्क किया, जिसे सुकेश ने दिए थे. इन सबकी कीमत 7 करोड़ रुपए बतायी जा रही है.

इस साल फरवरी में, एजेंसी ने चंद्रशेखर की कथित सहयोगी पिंकी ईरानी के खिलाफ एक चार्जशीट दायर की थी. यहां से जैकलीन का नाम सामने आया था। आरोप लगाया गया है कि पिंकी ईरानी जैकलीन के लिए महंगे गिफ्ट्स चुनती थीं. जिसकी कीमत चंद्रशेखर द्वारा चुकायी जाती थी. इन गिफ्ट्स को वह जैकलीन के घर पर पहुंचाती थी. चंद्रशेखर ने कई मॉडल्स और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर करीब 20 करोड़ रुपये खर्च किए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के गले पर लव बाइट, ठग सुकेश चंद्रशेखर संग किस वाली नई तस्वीर वायरल

ईडी की चार्जशीट में खुलासा- जैकलीन फर्नांडीज को सुकेश ने दिए थे करोड़ों के गिफ्ट, परिवार को भी ट्रांसफर किए लाखों रुपये

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को 50 लाख के घोड़े और 36 लाख की चार बिल्लियों की गिफ्ट ने फंसाया, तिहाड़ में बंद चंद्रशेखर से थे संबंध

जैकलीन फर्नांडिस को हिरासत में लेने के बाद ED ने छोड़ा, मिली विदेश जाने की परमिशन

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को विदेश जाने के पहले मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया, ली गईं हिरासत में

Leave a Reply