जबलपुर में पुलिस को देखते ही एक्सयूव्ही कार से भागे तस्कर नाले में घुसे, 30 लाख रुपए का गांजा मिला, महिला तस्कर सहित 3 गिरफ्तार

जबलपुर में पुलिस को देखते ही एक्सयूव्ही कार से भागे तस्कर नाले में घुसे, 30 लाख रुपए का गांजा मिला, महिला तस्कर सहित 3 गिरफ्तार

प्रेषित समय :16:01:34 PM / Wed, Sep 28th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम मानेगांव बरगी रोड देर रात अफरातफरी मच गई. जब पुलिस ने एक्सयूव्ही कार को रोकना चाहा तो कार सवारों ने गति तेज कर दी. आगे जाकर कार अनियंत्रित होकर एक नाला में घुस गई. पुलिस ने कार सवार तीन युवकों को गिरफ्तार कर 30 लाख रुपए का गांजा बरामद किया है.

                           पुलिस अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिवनी की ओर से एक्सयूव्ही कार क्रमांक एचआर 70 डी 4097 में करीब 187 किलो गांजा भरकर तस्कर जबलपुर के लिए रवाना हुए. इस बात की खबर मिलते ही बरगी पुलिस ने ग्राम हिनौता बरगी रोड पर चेकिंग लगा दी. देर रात जैसे ही कार आते दिखी तो पुलिस ने हाथ देकर कार को रोकना चाहा तो चालक ने कार की गति और तेज कर दी. पुलिस ने पीछा किया तो चालक ने आगे जाकर कार को वापस सिवनी की ओर तेजी से मोड़ दिया. जिससे अपना संतुलन खो बैठा और कार मानेगांव अंग्रेजी शराब दुकान के समीप एक नाले में घुस गई.

पुलिस ने घेराबंदी कर कार चालक देवेन्द्र रघुवंशी उम्र 29 वर्ष निवासी स्मारक चौक देउरी जिला रायसेन, भगवानदास कुशवाहा उम्र 23 निवासी आमगंाव बड़ा करेली जिला नरसिंहपुर व महिला सुनीता ठाकुर उम्र 35 वर्ष निवासी फेपड़ताल थाना देहात जिला होशंगाबाद को हिरासत में ले लिया. वहीं कार की तलाशी ली गई तो डिक्की से 37 पैकेट में भरा 187 किलो गांजा बरामद किया गया. उक्त गांजा की कीमत 30 लाख रुपए के लगभग है. पुलिस ने तीनों के खिलाफ धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरु कर दी है कि उक्त गांजा कहां से आया है किसने दिया है. आरोपियों काो पकडऩे में एएसआई रविसिंह परिहार, आरक्षक बसंत मेहरा, इंद्रकुमार विश्वकर्मा, अरविंद, संजू जंघेला, मिथलेश जायसवाल, विपुल व महिला आरक्षक शैलूसिंह की सराहनीय भूमिका रही.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी-

-देवेन्द्र रघुवंशी उम्र 29 वर्ष निवासी स्मारक चौक देउरी जिला रायसेन

-भगवानदास कुशवाहा उम्र 23 निवासी आमगंाव बड़ा करेली जिला नरसिंहपुर  

-सुनीता ठाकुर उम्र 35 वर्ष निवासी फेपड़ताल थाना देहात जिला होशंगाबाद 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में आप की बैठक में केन्ट बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष ने सदस्यता ग्रहण की..!

जबलपुर सराफा एसोसिएशन की कार्यशाला में व्यापारियों ने जाना कैसे सुरक्षित रहे, महापौर, पार्षदों का सम्मान

जबलपुर में लम्पी स्किन डिजीज को रोकने गायों को लगाए जा रहे टीके, कलेक्टर ने किया दयोदय तीर्थ गौशाला का निरीक्षण

Leave a Reply