बिहार: यात्रियों ने चलती ट्रेन से बांध दिया मोबाइल चोर, तीन किमी तक घिसटता रहा युवक

बिहार: यात्रियों ने चलती ट्रेन से बांध दिया मोबाइल चोर, तीन किमी तक घिसटता रहा युवक

प्रेषित समय :19:47:28 PM / Thu, Sep 29th, 2022

भागलपुर. बिहार के भागलपुर में ट्रेन में बैठे यात्री का मोबाइल छीनना चोर को भारी पड़ गया. यात्रियों ने मोबाइल छीनने वाले चोर को 3 किलोमीटर तक करीब 80 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ रही ट्रेन से बांध दिया. इस दौरान चोर चिल्लाता रहा कि मेरी जान बचाओ, मैं मर जाऊंगा, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी. इस दौरान ट्रेन में बैठे लोग उसका वीडियो बनाते रहे. कोई कहता कि चोर को घर लेकर चलो, तो कोई कहता था कि यूं ही छोड़ दो. यही नहीं, जब उसे ट्रेन अंदर खींचा गया, तो उसकी जमकर पिटाई की गई.

जानकारी के अनुसार जमालपुर साहिबगंज पैसेंजर ट्रेन लैलख से घोघा रेलवे स्टेशन की तरफ जा रही थी, तभी चोर ने मोबाइल छीनने की कोशिश की, लेकिन उसे यात्रियों ने पकड़ लिया. यह वीडियो लैलख-घोघा रेलवे के बीच बनाया गया है. वहीं जब यह सब हुआ तब ट्रेन की रफ्तार करीब 80 किलोमीटर प्रति घंटा थी. फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि भगलपुर-जमालपुर रेलखंड के इस रूट पर रेल यात्री चोरों से परेशान हैं. आए दिन चोरी की घटना हो जाती है और मोबाइल छीनकर चोर भाग जाते हैं. खासकर जब ट्रेन चलने वाली होती है. ऐसे में जब बुधवार की रात को जमालपुर-साहिबगंज पैसेंजर ट्रेन साहिबगंज की तरफ जा रही थी, तो एक चोर ट्रेन की खिड़की से किसी का मोबाइल झपटकर भागने का प्रयास करने लगा. गिरोह के अन्य सदस्य तो भाग गए, लेकिन लोगों ने एक को पकड़ लिया.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक ट्रेन की खिड़की से लटका हुआ है. उसके दोनों हाथ बंधे हुए थे. ट्रेन रफ्तार से चल रही थी और यात्रियों से चोर बार-बार कह रहा था कि प्लीज़ भैया हाथ ना छोड़ें, नहीं तो मैं मर जाऊंगा. हालांकि बाद में चोर को यात्रियों ने खिड़की से अंदर खींच लिया और जमकर धुनाई की. इसके बाद उसे कहलगांव स्टेशन ले जाकर रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी के अनुसार युवक लैलख गांव का ही बताया जा रहा है.

यही नहीं, चोर को लोगों ने चलती ट्रेन में न सिर्फ लात-घूसों से बल्कि बेल्ट से भी जमकर पीटा. इस वजह से उसके चेहरे से खून बहने लगा था. हैरानी की बात है कि भीड़ ने चलती ट्रेन में करीब घंटे भर युवक की पिटाई की, लेकिन कहीं भी आरपीएफ जवानों की उपस्थिति नहीं दिखी. वहीं यात्रियों का कहना है कि लैलख रेलवे स्टेशन पर छिनतई की घटना पहले भी हो चुकी है. मोबाइल चोरों का एक गिरोह सक्रिय रहता है, जो कि चोरी के मोबाइल साहिबगंज स्टेशन के आसपास के क्षेत्र में जमा करता है. इसके बाद ये बांग्लादेश के बॉर्डर तक सप्लाई किए जाते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, 2500 से अधिक वैकेंसी

अमित शाह का बिहार के सीएम पर हमला, बोले- धोखा देकर लालू की गोद में बैठ गए, जनता देगी जवाब

अभिमनोजः यूपी + बिहार = गई मोदी सरकार! दावे में कितना दम है?

Leave a Reply