जबलपुर में अवैध संबंधों के चलते पत्नी के प्रेमी की नृशंस हत्या..!

जबलपुर में अवैध संबंधों के चलते पत्नी के प्रेमी की नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :16:49:09 PM / Thu, Sep 29th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम सिहोरा बरेला में अवैध संबंध के चलते प्रमोद पटेल ने अपनी पत्नी के प्रेमी परमलाल पटेल की राड से हमला कर हत्या कर दी. हत्या के  मामले में सरगर्मी से तलाश करते हुए पुलिस ने आरोपी प्रमोद पटेल को गिरफ्तार कर लिया है. इस आशय की जानकारी एएसपी प्रदीप कुमार शेंडे ने पत्रकारों को चर्चा में दी है.

                            एएसपी श्री शेंडे ने चर्चा के दौरान बताया कि ग्राम सिहोरा बरेला निवासी प्रमोद पटेल की पत्नी के गांव में ही रहने वाले परमलाल पटेल से अवैध संबंध रहे. इस बात को लेकर प्रमोद पटेल भी शक करता रहा, उसने कई बार अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश की. जिसपर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. घटना के कुछ दिन पहले प्रमोद ने अपनी पत्नी को परमलाल के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया. जिससे वह आगबबूला हो गया और उसने परमलाल को रास्ते से हटाने की ठान ली. 16 सितम्बर को सुबह 7.30 बजे के लगभग परमलाल गाय चराने के लिए घर से निकला. जब वह ग्राम सिहोरा-महगवा रोड सरमन पटैल के खेत के पास गुजर रहा था. इस दौरान प्रमोद पटेल पीछा करते हुए पहुंच गया और राड से हमला कर दिया. लगातार किए गए हमले में परमलाल के सिर, माथा व कान में गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई.

गांव के कोटवार नरेन्द्र झारिया उम्र 40 वर्ष की सूचना पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने देखा कि परमलाल खून से लथपथ हालत में मृत पड़ा है. मामले में पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी. इस दौरान पुलिस को पूछताछ में कुछ लोगों ने बताया कि प्रमोद की पत्नी के परमलाल पटेल के साथ अवैध संबंध रहे. जिसके चलते दोनों के बीच झगड़ा भी हो चुका है. पुलिस ने प्रमोद पटेल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने परमलाल की हत्या करना स्वीकार लिया. प्रमोद ने पुलिस को बताया कि पत्नी के परमलाल के साथ अवैध संबंधों को लेकर मन ही मन कुण्ठित रहा. जिसके चलते रास्ते से हटाने का मन बना लिया था, हर वक्त मौके की तलाश में रहता था, 16 सितम्बर को जैसे ही वह गाय चराने निकला तो पीछा कर लिया था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में ओएफके के फिलिंग सेक्शन में भड़की आग, 6 कर्मचारी झुलसे, मची चीख पुकार, भगदड़

जबलपुर गरबा पंडाल में आईडी देखकर ही प्रवेश दिया जाए, बैठक में आयोजकों को पुलिस अधिकारियों ने दिए निर्देश

जबलपुर में पुलिस ने 4 साल में 2.6 करोड़ रुपए के 1800 मोबाइल फोन तलाश कर वापस किए..!

Leave a Reply