मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक पर आपस में टकराई पांच गाडिय़ां, 5 लोगों की मौत, कई घायल

मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक पर आपस में टकराई पांच गाडिय़ां, 5 लोगों की मौत, कई घायल

प्रेषित समय :10:38:09 AM / Wed, Oct 5th, 2022

मुंबई. मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक पर आज बुधवार को तड़के एक के बाद एक पांच गाडिय़ां आपस में टकरा गईं. इस हादसे में अभी तक 5 लोगों की मौत होने की सूचना है. वहीं लगभग 6 घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी लोग बांद्रा से वर्ली की तरफ जा रहे थे. जानकारी के अनुसार सी लिंग पर पहले दो गाडिय़ां आपस में टकरा गईं. इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों के लिए पहुंची एंबुलेंस से बाद में तीन और गाडिय़ां टकरा गईं. फिलहाल बांद्रा से वर्ली की तरफ जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि यह हादसा इतना भयानक था कि पांचों गाडिय़ों के परखच्चे उड़ गए. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तत्काल राहत बचाव कार्य शुरू किया गया. इस दौरान पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया. सभी घायलों का इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है.

दरअसल मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक पर एक गाड़ी का पहले एक्सिडेंट हुआ था. इस हादसे में घायलों को अस्पताल भेजने के लिए एम्बुलेंस को बुलाया गया था. मगर इससे पहले की घायलों को एम्बुलेंस लेकर वहां से जाती, तीन और गाडिय़ां एम्बुलेंस और पहले से दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से आकर टकरा गई. इस भिड़ंत में सभी गाडिय़ों के परखच्चे उड़ गए.

जानकारी के अनुसार घायलों में 3 से 4 लोगों की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. फिलहाल इलाज चल रहा है, वहीं पुलिस ने उनके परिजनों को भी सूचना दे दी है. साथ ही एहतियात के तौर पर बांद्रा से वर्ली की तरफ जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वंदे भारत ट्रेन ने तोड़ा स्पीड का रिकॉर्ड, 52 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ी, इतने समय में पहुंची मुंबई

दिल्ली पुलिस ने मुंबई पोर्ट पर 1725 करोड़ रुपए की 20 टन हेरोइन से भरा कंटेनर किया जब्त

आसनसोल एक्सप्रेस से जीआरपी-आरपीएफ ने 13 नाबालिग बच्चों को बरामद किया, झारखंड से मुंबई काम कराने ले जा रहे 7 आरोपी गिरफ्तार

WCR में ZRUCC की बैठक: सदस्यों ने रीवा-मुंबई ट्रेन के फेरे बढ़ाने, जबलपुर-रायपुर, सागर-पुणे ट्रेन चलाने की रखी मांग

अभिनेता-सांसद रवि किशन हुए ठगी के शिकार, मुंबई के व्यापारी ने हड़पे 3.25 करोड़ रुपए

Leave a Reply