आईसीजी और गुजरात एटीएस ने समुद्र में पकड़ी ड्रग्स से लदी पाकिस्तानी नाव, 6 लोगों को किया गिरफ्तार

आईसीजी और गुजरात एटीएस ने समुद्र में पकड़ी ड्रग्स से लदी पाकिस्तानी नाव, 6 लोगों को किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :09:14:00 AM / Sat, Oct 8th, 2022

अहमदाबाद. इंडियन कोस्ट गार्ड और गुजरात एटीएस ने शनिवार को एक संयुक्त अभियान में अंतर्राष्ट्रीय समुद्री सीमा रेखा के पास 50 किलोग्राम हेरोइन ड्रग्स से लदी एक पाकिस्तानी नाव को पकड़ा है. इस हेरोइन की अनुमानित कीमत लगभग 350 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इतना ही नहीं आईसीजी और गुजरात एटीएस ने नाव पर सवार 6 लोगों को भी गिरफ्तार किया है.

इस नाव को आगे की जांच के लिए जखऊ बंदरगाह लाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि मौसम खराब होने के बाद भी आईसीजी ने गुजरात एटीएस के साथ मिलकर इस मिशन को पूरा किया. इस नाव और ड्रग से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए एजेंसी जांच में जुट गई है. पिछले एक साल में आईसीजी द्वारा एटीएस के साथ यह छठा ऑपरेशन है. वहीं एक महीने से भी कम समय में दूसरी घटना है, जब आईसीजी ने ड्रग्स से लदी नाव को पकड़ा है.

इससे पहले 14 सितंबर को लगभग 200 करोड़ रुपये की 40 किलोग्राम हेरोइन एफएम पाकिस्तानी नाव से पकड़ी गई थी. इतना ही नहीं, इस दौरान भी 6 लोग गिरफ्तार किए गए थे, जिन्हें पाकिस्तानी बताया गया था. गौरतलब है कि कोच्चि में एनसीबी और आईसीजी ने मिलकर बीते दिनों भी एक पाकिस्तानी नाव को पकड़ा था, जिसमें करोड़ों के ड्रग्स थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

72 लाख रुपए की एमडीएमए ड्रग्स के साथ पकड़े गए 7 तस्कर, एक महिला भी शामिल, कट्टा, कारतूस भी मिले

मुंबई एयरपोर्ट पर 13 करोड़ रुपए का ड्रग्स जब्त, पेट मे छुपाए थे 87 कैप्सूल

मुंबई पुलिस ने गुजरात सीमा में पकड़ी 1026 करोड़ रुपये कीमत की 516 किलो ड्रग्स

एक्टर शक्ति कपूर के बेटे और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर पुलिस हिरासत में, रेव पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स मामले में दी क्लीन चिट

Leave a Reply