एक्टर शक्ति कपूर के बेटे और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर पुलिस हिरासत में, रेव पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप

एक्टर शक्ति कपूर के बेटे और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर पुलिस हिरासत में, रेव पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप

प्रेषित समय :10:17:38 AM / Mon, Jun 13th, 2022

बेंगलुरु. बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को रविवार रात बेंगलुरु के एक होटल में चल रही रेव पार्टी में पुलिस छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया है. बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक वह कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने वाले 6 लोगों में शामिल हैं. पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एमजी रोड स्थित एक होटल में छापेमार कार्रवाई की. पुलिस के मुताबिक यहां रेव पार्टी चल रही थी.

पुलिस रेड के बाद रेव पार्टी में नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में कुछ लोगों के नमूने जांच के लिए लैब भेजे गए. डॉ. भीमाशंकर एस. गुलेद, डीसीपी, ईस्ट डिवीजन, बेंगलुरु सिटी ने बताया कि मेडिकल  रिपोर्ट में जिन 6 लोगों द्वारा ड्रग्स कंज्यूम करने की पुष्टि हुई, उनमें से एक सैंपल अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर का था. पुलिस के मुताबिक यह स्पष्ट नहीं है कि ये लोग पहले से ड्रग्स का सेवन करके पार्टी में पहुंचे थे, या होटल में इसका सेवन किया. इस मामले में बेंगलुरु पुलिस सभी 6 आरोपियों को उलसुरु थाने लेकर पहुंची.

आपको बता दें कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर उन लोगों में शामिल थीं, जिनसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पूछताछ की थी. श्रद्धा और सुशांत फिल्म छिछोरे में एक साथ नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि श्रद्धा कपूर कई दफा लोनावला में सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस पर पार्टी अटेंड करने पहुंची थीं. उन्होंने भी एनसीबी की पूछताछ में पार्टी अटेंड करने की बात कबूल की थी, लेकिन ड्रग्स से किसी प्रकार का संबंध होने से इनकार किया था. एनसीबी के हाथ भी इस मामले में कुछ ठोस सबूत नहीं मिला.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा

साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस तान्या होप बॉलीवुड के लिए बेकरार

फिल्म ब्रह्मास्त्र से बिग बी का फर्स्ट लुक आया सामने, गुरु के रूप में नजर आए अमिताभ बच्चन

फिल्म 'घोस्ट स्टार' का आया नया पोस्टर, अलग लुक में नजर आए राजवीर सिंह

शाहरुख खान की 'जवान' है हॉलीवुड फिल्म 'डार्कमैन' की कॉपी?

यूपी के बाद अब एमपी सरकार ने अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को किया टैक्स फ्री

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज का बदला नाम

Leave a Reply