72 लाख रुपए की एमडीएमए ड्रग्स के साथ पकड़े गए 7 तस्कर, एक महिला भी शामिल, कट्टा, कारतूस भी मिले

72 लाख रुपए की एमडीएमए ड्रग्स के साथ पकड़े गए 7 तस्कर, एक महिला भी शामिल, कट्टा, कारतूस भी मिले

प्रेषित समय :21:21:07 PM / Tue, Sep 6th, 2022

पलपल संवाददाता, ग्वालियर. एमपी के ग्वालियर में पुलिस ने घातक एमडीएमए ड्रग्स के साथ सात लोगों को घेराबंदी कर पकड़ा है. पकड़े गए तस्करों में एक महिला भी शामिल है, इनके कब्जे से पुलिस ने 72 लाख रुपए की 720 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स, कट्टे व भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए है. घातक ड्रग्स के कारोबारियों को पकडऩे में एएसपी राजेश दंडोतिया की सराहनीय भूमिका रही.

एएसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि खबर मिली कि झांसी से कुछ लोग मोटर साइकलों से मादक पदार्थ लेकर ग्वालियर में खपाने के लिए मोटर साइकलों से आए है. जो गौशाला रोड टिपारा थाना मुरार के पास खड़े होकर ग्राहकों का इंतजार कर रहे है. जिसपर पुलिस की टीमों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर दबिश दे दी. पुलिस को देखते ही अवैध कारोबारियों ने भागने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे. पुलिस ने एक महिला सहित सात तस्करों को हिरासत में लेकर तलाशी ली. जिनके पास से पुलिस को 720 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स मिली, जिसकी कीमत 72 लाख रुपए के लगभग है. इसके अलावा आरोपियों के पास से कट्टे व कारतूस भी मिले है.

पकड़े गए आरोपी ग्वालियर, दतिया व भिंड के है-
एएसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में एक महिला व चार युवक दतिया के रहने वाले हैं. एक संदिग्ध गोरपी जिला भिंड व एक रमटापुरा ग्वालियर का रहने वाला है. ये सभी लोग पहाड़ी चुंगी चिरगांव जिला झांसी से बिना नम्बर की मोटर साइकलों से ड्रग्स की खेप लेकर ग्वालियर पहुंचे थे. जिन्हे पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा है.

तस्करों को पकडऩे में इनकी रही सराहनीय भूमिका-
ड्रग्स तस्करों को पकडऩे में एएसपी राजेश दंडोतिया, सीएसपी मुरार ऋषिकेश मीणा, डीएसपी अपराध रत्नेश तोमर, थाना प्रभारी क्राईम ब्रांच निरीक्षक दामोदर गुप्ता, थाना प्रभारी मुरार शैलेन्द्र भार्गव, क्राइम ब्रांच एसआई अमित शर्मा, रजनी रघुवंशी, आरक्षक अर्चना कंसाना, केपी यादव, नवीन पाराशर, जैनेन्द्र गुर्जर, रुपेश शर्मा, प्रमोद शर्मा, प्रदीप यादव, एसआई सुमित्रा तिग्गा, अतरसिंह कुशवाहा, प्रधान आरक्षक ज्ञानसिंह, आरक्षक नीरज यादव, पंकज तोमर, दिनेश राजावत, महिला आरक्षक प्रकृति की सराहनीय भूमिका रही. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

निकाय चुनाव: इंदौर-भोपाल में बीजेपी आगे, जबलपुर- ग्वालियर में कांग्रेस को बढ़त, सिंगरौली में आप ने सबको पछाड़ा

मप्र नगरीय निकाय चुनाव: जबलपुर से कांग्रेस और इंदौर, ग्वालियर में बीजेपी के महापौर के प्रत्याशी आगे

जबलपुर की गर्लफ्रेंड से कहासुनी के बाद ग्वालियर के युवक ने इंदौर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

एमपी के ग्वालियर रेलवे स्टेशन में बम होने की सूचना के बाद मचा हड़कंप, पुलिस ने खाली कराया प्लेटफार्म

एमपी के ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर बम होने की सूचना से मचा हड़कंप, पुलिस ने खाली कराया प्लेटफार्म

Leave a Reply