महाराष्ट्र के नासिक में चलती बस में लगी आग में झुलसने से 11 यात्रियों की मौत, कई घायल

महाराष्ट्र के नासिक में चलती बस में लगी आग में झुलसने से 11 यात्रियों की मौत, कई घायल

प्रेषित समय :08:14:30 AM / Sat, Oct 8th, 2022

नासिक. महाराष्ट्र के नासिक में आज शुक्रवार की सुबह लगभग 5 बजे यवतमाल से मुंबई जा रही एक यात्री बस में आग लग जाने से कम से कम 11 यात्रियों के मारे जाने की सूचना है, जबकि 30 से अधिक यात्री झुलस गए हैं. जानकारी के अनुसार ये हादसा नासिक-औरंगाबाद रूट पर नंदूरनाका के पास हुआ, बस चिंतामणि ट्रेवल्स की बताई जा रही है, जिसमें 45-50 लोग सवार थे.

बताया जा रहा है कि सबसे ज्यादा जनहानि बस के अगले हिस्से में हुई. सुबह का समय होने के कारण ज्यादतर यात्री सो रहे थे, इसलिए उन्हें भागने का मौका नही मिल सका. मरने वालों में बस का ड्राइवर और कुछ बच्चे भी शामिल हैं. शुरुआती जानकारी के अनुसार बस के डीजल टैंक में भी ब्लास्ट हुआ था. हालांकि आग क्यों लगी. इस बारे में फिलहाल कोई कुछ नहीं बता पा रहा है.

वहीं बस में आग लगने की सूचना पर फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची. टीम बस में लगी आग को बुझा रही है. वहीं मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंच गई है और बचाव कार्यों में जुट गई है. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल है.घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. 

बताया जा रहा है कि सड़क पर बस से अचानक आग उठती हुई दिखाई दी. बस के यात्री अभी कुछ समझ पाते, तब तक वह आग में घिर चुके थे. बस के छोटे से दरवाजे से यात्रियों को निकलने में भी मुश्किल हुई. बस में कोई आपातकालिन द्वार भी नहीं था, जिससे यात्री बाहर निकल सकें. ऐसे में यात्री बस के अंदर ही फंसे रहे. कुछ घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में भेजा गया है. वहीं, कुछ निजी अस्पताल में भर्ती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

साकार होगा महाराष्ट्र के पुलिस कर्मियों का सपना, सीएम शिंदे ने पलटा उद्धव सरकार का फैसला

महाराष्ट्र : पालघर में पावर कंपनी में आग, 3 की मौत और 8 घायल

सुप्रीम कोर्ट की कार्यवाही का लाइव स्ट्रीमिंग शुरू, महाराष्ट्र के सियासी संकट पर सुनवाई

फडणवीस के गुजरात पाक नहीं' वाले बयान पर ठाकरे का पलटवार, ...क्या महाराष्ट्र पाकिस्तान है?

महाराष्ट्र: भीड़ की बर्बरता, अब सांगली में 4 साधुओं को पीटा, बच्चा चोर होने का शक

Leave a Reply