जबलपुर में बाईक सवार को रौंदने वाला कार चालक कोतवाल गिरफ्तार, युवक की हालत अत्यंत गंभीर

जबलपुर में बाईक सवार को रौंदने वाला कार चालक कोतवाल गिरफ्तार, युवक की हालत अत्यंत गंभीर

प्रेषित समय :17:51:04 PM / Sun, Oct 9th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित रांझी क्षेत्र में मोटर साइकल सवार युवक पिंटू बर्मन को कार से रौदने वाले कार्तिक कोतवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोतवाल को गिरफ्तार न करने को लेकर पुलिस पर काफी दबाव रहा, जिसके चलते पुलिस भी घायल के होश में आने का इंतजार कर रही थी.

                              बताया जाता है कि चुंगी क्षेत्र रांझी में रहने वाला पिंटू बर्मन अपनी दो बहनों को दशहरा घर छोडऩे गया. बहनों को छोड़कर वह जाने वाला ही था कि पीछे से आए कार सवार ने पिंटू को टक्कर मारी और अनियंत्रित होकर खम्बे से टकरा गया. कार की टक्कर लगते ही पिंटू उछलकर 15 फीट दूर जा गिरा. हादसे में पिंटू के शरीर पर गंभीर चोटें आई. हादसे को देख लोगों में चीख पुकार मच गई. आनन-फानन पिंटू को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर पिंटू की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. उसे अभी तक होश नहीं आया है, डाक्टरों की टीम पिंटू के उपचार में जुटी हुई है.

इस घटना के बाद आरोपी चालक कार्तिक कोतवाल को न पकडऩे के लिए पुलिस पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था. जिसके चलते पुलिस भी घायल के होश में आने का इंतजार करती रही, अंतत: पुलिस ने आरोपी चालक कार्तिक कोतवाल को हिरासत में ले लिया है. जिसपर प्रकरण दर्ज किया गया है. आरोपी कार्तिक की कार की तलाशी लेने पर पुलिस को हथियार भी बरामद हुए है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर ईओडब्ल्यू का नोटिस पहुंचते ही सीएनआई के जनरल सेकेटरी डेनिस लाल ने दिया इस्तीफा

जबलपुर में कुख्यात बदमाश राघव भूषण उर्फ मोंटी का एनएसए..!

जबलपुर पहुंचे केन्द्रीय संस्कृति राज्य मंत्री ने कहा, भारत की संस्कृति को दुनिया देखेगी

Leave a Reply