Gwalior News: निष्काशित भाजपा नेता प्रीतम लोधी ने समर्थकों के साथ लहराई बंदूक और तलवारें

Gwalior News: निष्काशित भाजपा नेता प्रीतम लोधी ने समर्थकों के साथ लहराई बंदूक और तलवारें

प्रेषित समय :21:54:47 PM / Thu, Oct 13th, 2022

ग्वालियर . भाजपा से निष्कासित प्रीतम लोधी ने ग्वालियर में दशहरा मिलन समारोह में अपने समर्थकों से बंदूक उठाने की अपील की. प्रीतम लोधी ने दशहरा मिलन में कहा कि न तो अत्याचार देखना है न ही सहना है. घबराओ नहीं शान से बंदूक उठाओ. एक भी लाइसेंस रद्द नहीं होने दूंगा. कार्यक्रम में प्रीतम के समर्थक और ओबीसी कार्यकर्ता मौजूद थे.

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हा रहा है. गौरतलब है कि ब्राह्मण समाज पर टिप्पणी के बाद प्रीतम को भाजपा ने पार्टी से बेदखल कर दिया था. इसके बाद वो बाघेश्वर मंदिर के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के साथ हुए बयानी विवाद और भिंड रैली में हुए बवाल को लेकर भी सुर्खियों रहे.

ग्वालियर के जलालपुर में तलवार वाले हनुमान मंदिर परिसर में दशहरा मिलन समारोह हुआ. प्रीतम लोधी ने ओबीसी महासभा के बैनर तले दशहरा मिलन आयोजित किया था. कार्यक्रम में वो मंच पर बोल रहे थे, सामने मैदान में उनके समर्थक हाथों में बंदूकें और तलवार लेकर खड़े थे. प्रीतम लोधी ने अपने समर्थकों को शपथ दिलाई है कि न अत्याचार करेंगे न ही देखेंगे और सहन तो बिल्कुल भी नहीं करेंगे. इसके बाद समर्थक एक साथ हाथों में तलवार और बंदूक लेकर हवा में लहराते रहे. इस दौरान प्रीतम ने समर्थकों से दावा करते हुए कहा कि किसी का भी लाइसेंस निरस्त नहीं होगा. अगर होगा तो मैं वापस बनवा दूंगा.

गौरतलब है कि प्रीतम लोधी पूर्व सीएम उमा भारती के नजदीकी रिश्तेदार हैं. प्रीतम ने ब्राह्मण समाज को लेकर टिप्पणी की थी. इस टिप्पणी के बाद बढ़ते विरोध को देख भाजपा ने प्रीतम को पार्टी से बेदखल कर दिया था. इस टिप्पणी के बाद प्रीतम पर चारों तरफ से बयानी हमले हो रहे थे. बागेश्वर धाम के पंडित धर्मेंद्र शास्त्री ने अपने कथा के मंच से प्रीतम को धमकी दी थी और कहा था कि ये नेता यदि मुझे मिल गया तो मैं उसे मसल दूंगा. प्रदेश के लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि सच्चे सनातनी हो तो उसे मजा जरूर चखाना. नहीं तो चूड़ी पहन लेना.

वहीं प्रीतम लोधी बाद में ओबीसी महासभा में शामिल हो गए और बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र कुमार शास्त्री पर अभद्र टिप्पणी की. प्रीतम लोधी ने कहा है कि एक तथाकथित कथावाचक मेरी ठठरी बांधने की बात कर रहा है. मैं बागेश्वर धाम के पंडित धर्मेंद्र शास्त्री से कहना चाहता हूं. बहुत शौक है मेरी ठठरी बांधने का, तो मुझसे एक बार मिल लेना, कपड़े गीले हो जाएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के ग्वालियर में शराबी की ठेके के कर्मचारियों ने पीट-पीटकर की हत्या, परिजनों ने किया चक्काजाम

ग्वालियर में पति-पत्नी व दो बच्चों के मिले शव, मासूम बेटा-बेटी की हत्या कर की खुदकुशी, दंपत्ति के बीच होते थे झगड़े

निकाय चुनाव: इंदौर-भोपाल में बीजेपी आगे, जबलपुर- ग्वालियर में कांग्रेस को बढ़त, सिंगरौली में आप ने सबको पछाड़ा

Leave a Reply