गुजरात आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने NCW के ऑफिस से किया गिरफ्तार

गुजरात आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने NCW के ऑफिस से किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :16:01:31 PM / Thu, Oct 13th, 2022

दिल्ली. गुजरात आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय महिला आयोग के ऑफिस से हिरासत में लिया है. इटालिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है. इसका एक वीडियो भी सामने आया था, जिसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने गोपाल इटालिया को समन देकर आयोग के दफ्तर बुलाया था.

बताया जा रहा है कि वह जब यहां पर पहुंचे तो आम आदमी पार्टी के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी आयोग के दफ्तर पहुंच गए और प्रदर्शन किया. सूत्रों के अनुसार गोपाल इटालिया ने कहा है कि जो वीडियो जिस ट्विटर हैंडल शेयर किया गया है, वह उनका ट्विटर हैंडल नहीं है. साथ ही उनका उस वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है.

जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के जो कार्यकर्ता आयोग के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे. उसको लेकर भी दिल्ली पुलिस को एक शिकायत दी गई है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार शिकायत के आधार पर उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने गोपाल इटालिया को हिरासत में ले लिया है.

गौरतलब है कि गोपाल इटालिया ने पीएम मोदी को नौटंकी बताया था. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था. इसके बाद बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर के इटालिया पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि इस तरह के अपशब्दों का इस्तेमाल करना ना सिर्फ देश के प्रधानमंत्री का अपमान करना है, बल्कि गुजरात के गौरव को गाली देने के समान है. यह हर गुजराती का अपमान है.

वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि जो लोग गोपाल इटालिया को गिरफ्तार कर रहे हैं, उन्हें स्कूल चलाना नहीं आता. 27 साल में भी ये लोग स्कूल नहीं ठीक कर पाए. गोपाल इटालिया उस पार्टी से आते हैं जो स्कूलों को अच्छा बना रही है. आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने गुजरात के पार्टी अध्यक्ष गोपाल इटालिया को हिरासत में लिए जाने को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, बीजेपी को पटेल समाज के लोगों से इतनी नफरत क्यों है? गुजरात में गोपाल इटालिया की लोकप्रियता बढ़ने लगी, चुनाव में हार का डर सताने लगा तो दिल्ली में बीजेपी की पुलिस ने गोपाल इटालिया को गिरफ्तार कर लिया. पटेल समाज इस अपमान का बदला जरूर लेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तीन दिनों के लिए गुजरात-एमपी दौरे पर पीएम मोदी, 14,500 करोड़ के प्रोजेक्ट की देंगे सौगात

तीन दिनों के लिए गुजरात-एमपी दौरे पीएम मोदी, 14,500 करोड़ के प्रोजेक्ट की देंगे सौगात

गुजरात में सरकार बनाएंगे तो सभी को मुफ्त में अयोध्या ले जाएंगे : अरविंद केजरीवाल

Leave a Reply