MP NEWS: दमोह में मोबाइल में FREE FIRE GAME खेलते समय युवक की मौत

MP NEWS: दमोह में मोबाइल में FREE FIRE GAME खेलते समय युवक की मौत

प्रेषित समय :18:41:45 PM / Sat, Oct 15th, 2022

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह जिले के पथरिया थाना की जेरठ चौकी के असलाना गांव में एक युवक की फ्री फायर गेम खेलते हुए मौत हो गई. युवक को गेम खेलते समय मुंह से खून आने लगा और झाग निकलने लगा. इसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

असलाना गांव के रहने वाले 30 वर्षीय युवक अंकेश अहिरवार का तीन महीने पूर्व ही विवाह हुआ था. शुक्रवार की रात वह मोबाइल में फ्री फायर गेम खेल रहा था. मृतक की पत्नी पुष्पा अहिरवार ने बताया कि उसके पति मोबाइल में फ्री फायर गेम खेल रहे थे और रात में अचानक उन्हें मुंह से झाग आने लगा और खून की उल्टी होने लगी. इससे घर के लोग घबरा गए और तत्काल ही इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए जहां डाक्टर ने पति को मृत घोषित कर दिया.

पत्नी ने बताया कि पति ने किसी जहरीली चीज का सेवन नहीं किया वह तो केवल मोबाइल पर गेम खेल रहे थे और इसके बाद मुंह से झाग आने लगा. वहीं मृतक के पिता ने बताया कि बेटे को कुछ नहीं हुआ, उसे बुखार चढ़ा था, बेटा उनके पास आया और कहा कि सिर में दर्द हो रहा है, इसके बाद हिचकी आई और बोलना बंद हो गया. इसके बाद वह जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

मृतक की जांच करने वाले डा. गौरव मौर्य ने बताया कि अंकेश अहिरवार नामक युवक आया था, उसकी अचानक मौत हो गई है. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का सही कारण पता चल सकेगा पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं नवविवाहिता का रो-रोकर बुरा हाल है, क्योंकि तीन माह में ही उसका सुहाग उजड़ गया. हालांकि गेम खेलते समय मुंह से झाग आना संभव नहीं है, लेकिन यह भी होता सकता है कि युवक द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया हो और इसके जानकारी किसी को न दी हो. बहरहाल पीएम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दमोह से जबलपुर आ रही एम्बुलेंस में आक्सीजन खत्म होने से मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

हादसों के नाम पर रक्षाबंधन का दिन, सतना, दमोह, सिवनी, पन्ना और शहडोल में हुए सड़क हादसों में 12 की मौत, 106 घायल

निजामुद्दीन-अंबिकापुर-निजामुद्दीन साप्ताहिक ट्रेन की नियमित सेवा शुरू, पमरे के सागर, दमोह एवं कटनी मुड़वारा होकर चलेगी

एमपी के दमोह में खेत में शौच के लिए गई देवरानी-जेठानी की करंट लगने से मौत

नमाज पढ़ते वक्त दमोह में मधुमक्खियों ने किया नमाजियों पर हमला, डेढ़ दर्जन लोग घायल, अस्पताल में भर्ती कराया

Leave a Reply