MP NEWS- मंदसौर के पास बड़ा हादसा, नदी में नाव पलटने से बही पांच महिलाएं, तलाश जारी

MP NEWS- मंदसौर के पास बड़ा हादसा, नदी में नाव पलटने से बही पांच महिलाएं, तलाश जारी

प्रेषित समय :20:33:55 PM / Sun, Oct 16th, 2022

मंदसौर. मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम तोलाखेड़ी में गांधीसागर जलाशय के डूब क्षेत्र में रविवार 16 अक्टूबर की देर शाम को खेत पर काम कर लौट रही महिलाओं से भरी नाव पलट गई. नाव में सात महिलाएं सवार थी. इनमें से दो लोग बाहर निकल आए थे. बाकी पांच महिलाएं अभी भी लापता हैं.

इनकी तलाश में प्रशासनिक व पुलिस की टीम की मौजूदगी में गोताखोर लगे हैं पर अब घटनास्थ्ल पर अंधेरा होने से बड़ी परेशानी हो रही है. क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री हरदीपसिंह डंग भी लगातार अपडेट ले रहे हैं. वह भोपाल के अपने सारे कार्यक्रम निरस्त कर तोलाखेड़ी के लिए निकल गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम को मंदसौर जिले शामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम तोलाखेड़ी की महिलाएं मजदूरी करने गांधी सागर जलाशय के बैकवाटर को पार कर खेतों में गई थी. शाम को वापस लौटते समय असंतुलित होकर नाव पलट गई. इसमे सवार पांच महिलाएं, एक बालिका व एक पुरुष नदी में डूब गए. बाद में किसी तरह रानू गायरी, भैरुलाल पुत्र कंवरलाल को बचा लिया गया. पांच महिलाएं लापता हैं.

इनकी तलाश के लिए गोताखोर लगे हुए हैं. गरोठ से एएसपी महेंद्र तारणेकर भी मौके पर पहुंच गए हैं. इधर भोपाल में मौजूद पर्यावरण मंत्री हरदीपसिंह डंग ने दुर्घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर गौतमसिंह व एसपी अनुराग सुजानिया से बात कर तत्काल बचाव आपरेशन शुरू करने की बात कही. डंग अपने भोपाल के सारे कार्यक्रम निरस्त कर तोलाखेड़ी के लिए निकल गए हैं. इधर अंधेरा होने के कारण बचाव अभियान में भी परेशानी हो रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी राज्य में करेगी ट्रांसमिशन लाईनों की ड्रोन पेट्रोलिंग

मध्य प्रदेश में लागू हुई नई स्कूल बैग पॉलिसी, तय हुआ पहली से दसवीं कक्षा तक बस्ते का वजन

मध्य प्रदेश एचएमएस के महामंत्री पद पर नवीन लिटोरिया की नियुक्ति, मजदूर नेताओं ने दी बधाई

Leave a Reply