DELHI NEEWS : डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने भेजा समन, सोमवार 11 बजे बुलाया

DELHI NEEWS : डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने भेजा समन, सोमवार 11 बजे बुलाया

प्रेषित समय :15:22:28 PM / Sun, Oct 16th, 2022

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कथित शराब नीति घोटाले में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने पहली बार दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को तलब किया है. सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को सोमवार सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है. इस मामले में मनीष सिसोदिया आरोपी नंबर वन है. यह जानकारी सामने आने के बाद मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, मेरे घर पर 14 घंटे सीबीआई रेड कराई, कुछ नहीं निकला. मेरा बैंक लॉकर तलाशा, उसमें कुछ नहीं निकला. मेरे गांव में इन्हें कुछ नहीं मिला. अब इन्होंने कल 11 बजे मुझे सीबीआई मुख्यालय बुलाया है. मैं जाऊंगा और पूरा सहयोग करूंगा.

इससे पहले भी सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के घर पर करीब 14 घंटे तलाशी ली थी. यही नहीं, मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी को लेकर बैंक जाकर लॉकर की तलाशी भी ली थी. वहीं ईडी भी मामले की जांच कर रही है. हर बार जांच या पूछताछ के बाद किसी जांच एजेंसी ने बयान जारी नहीं किया, लेकिन मनीष सिसोदिया हर बार मीडिया के सामने आए और कहा कि कुछ नहीं मिला. मनीष सिसोदिया के ऐसे बयान की अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी तारीफ करते रहे.

मनीष सिसोदिया को समन जारी होने के बाद भाजपा की प्रतिक्रिया भी आई गई है. भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा, मनीष सिसोदिया आरोपी नंबर 1 है. सीबीआई और कानून अपना काम करेगा और पूरे मामले में मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी सरकार का घोटाला सामने आएगा. यह पूछे जाने पर कि क्या यह राजनीति से प्रेरित कार्रवाई है, मालवीय ने कहा कि सीबीआई अपना काम कर रही है. पूरे मामले का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने NCW के ऑफिस से किया गिरफ्तार

पीएम मोदी की सौगात, चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी, तीन घंटे में दिल्ली से चंडीगढ़

दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने बढ़ाया न्यूनतम वेतन, अब श्रमिकों को मिलेगा इतनी पगार

Leave a Reply