CG NEWS: बिलासपुर में सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई यात्रियों से भरी बस, 20 घायल

CG NEWS: बिलासपुर में सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई यात्रियों से भरी बस, 20 घायल

प्रेषित समय :15:22:33 PM / Mon, Oct 17th, 2022

बिलासपुर. भोजपुरी टोल प्लाजा के पास रायपुर की ओर से आ रही बस के चालक ने सड़क किनारे खड़े ट्रेलर को टक्कर मार दी. हादसा सोमवार की तड़के 3.00 बजे हुआ. इसमें बस सवार 20 यात्रियों को चोटें आई है. घायलों को बिल्हा और सरगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. वहीं, दो लोगों को स्थिति गंभीर होने पर रिम्स रेफर किया गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस कारणों की जांच कर रही है.

रायपुर निवासी सुरेश तिर्की ने बताया कि वे अपनी पत्नी संध्या के साथ गृहग्राम जशपुर जा रहे थे. देर रात वे रायपुर से रवाना हुए. तड़के सुबह 3.00 बजे के करीब बस में सवार यात्री नींद में थे. इसी दौरान जोर का झटका लगा. झटके से यात्रियों की नींद खुल गई. हादसे की जानकारी लगते ही लोगों में चीख-पुकार मच गई. कई लोगों को चोटे आई थी. किसी ने घटना की जानकारी डायल 112 को दी. वहीं, हाईवे पेट्रोलिंग को भी इसकी सूचना दी गई.

थोड़ी ही देर में डायल 112, हाईवे पेट्रोलिंग के साथ ही दो एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई. पेट्रोलिंग के वाहन और एंबुलेंस से घायलों को अलग-अलग अस्पताल भेजा गया. सुरेश और संध्या को सिम्स रेफर किया गया. सिम्स में प्राथमिक उपचार के बाद स्वजन उन्हें निजी अस्पताल लेकर चले गए. इधर घटना की सूचना मिलते ही हिर्री पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर घटना के कारणों की जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Alliance Air की इंदौर-बिलासपुर 3, इंदौर-जबलपुर व ग्वालियर फ्लाइट 4 अक्टूबर से शुरू हो रही

छत्तीसगढ़ में बिलासपुर में अगले दो दिनों में भारी वर्षा का एलर्ट, रेलवे भी सतर्क

छत्तीसगढ़ में भूकंप, 4.6 तीव्रता से बैकुंठपुर में लगे झटके, 5 मजदूर घायल, 3 बिलासपुर रेफर

बिलासपुर मंडल के अमलाई-बुढ़ार सेक्शन में तीसरी रेललाइन के विद्युतीकृत का होगा कार्य, कई गाडिय़ां रहेंगी प्रभावित

कटनी-बिलासपुर के बीच 19 से 27 जून तक 18 ट्रेनें रहेंगी रद्द, यात्रियों की बढ़ेगी मुसीबत

Leave a Reply