पल-पल इंडिया.... उदयपुर, बांसवाड़ा दैनिक समाचार पत्रक का शुभारंभ!

पल-पल इंडिया.... उदयपुर, बांसवाड़ा दैनिक समाचार पत्रक का शुभारंभ!

प्रेषित समय :18:50:58 PM / Mon, Oct 17th, 2022

उदयपुर. पल-पल इंडिया के उदयपुर, बांसवाड़ा दैनिक समाचार पत्रक का शुभारंभ शहर के मध्य मधुवन चौराहे के समीप प्रतिष्ठान- प्रभात के परिसर में हुआ.

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के सेवानिवृत्त संयुक्त निदेशक पन्नालाल मेघवाल, प्रदेश के प्रमुख वरिष्ठ पत्रकार- राजेश वर्मा और सुभाष शर्मा, ब्यूटी इंडस्ट्री के सेलिब्रिटी अशोक पालीवाल और सेवानिवृत्त सहायक अभियंता, प्रमुख लेखक और माही दर्शन फिल्म के संपादक भंवर पंचाल ने उदयपुर, बांसवाड़ा दैनिक समाचार पत्रक जारी किया.

इस अवसर पर पल-पल इंडिया के संपादकीय निदेशक प्रदीप द्विवेदी ने बताया कि इस- उदयपुर, बांसवाड़ा दैनिक समाचार पत्रक में वह आवश्यक जानकारी रीडर्स को दी जाएगी, जिसकी उसे सबसे ज्यादा जरूरत है. समाचारों से लेकर उसके दैनिक जीवन में काम आने वाली जानकारी भी उसे इस पत्रक माध्यम से मिल पाएगी. यह समाचार पत्रक विशेष तरह की सूचनाओं और सकारात्मक सोच के साथ शुरू किया गया पहला पत्रक है, जिसमें धर्म, साहित्य, कला, शिक्षा सहित सभी उन विधाओं की जानकारी मिलगी, जिसे सभी पीढ़ियां यानी बच्चे से लेकर बड़ों को जानना चाहिए. स्थानीय प्रतिभाओं से लेकर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतिभाओं के बारे में रीडर्स जान पाएंगे.

इस अवसर पर जनसंपर्क विभाग के सेवानिवृत्त संयुक्त निदेशक पन्नालाल मेघवाल का कहना था कि- मौजूदा वक्त डिजिटल मीडिया का है.
पल-पल इंडिया ने देश में पहली बार अपनी तरह का दैनिक समाचार पत्रक प्रस्तुत किया है, जो उदयपुर संभाग के रीडर्स के लिए उपयोगी साबित होगा!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कुशलबाग स्कूल, बांसवाड़ा में पढ़े हैं, पीएम मोदी के सबसे प्रमुख सियासी सारथी हिरेन जोशी, जिन पर स्वामी ने निशाना साधा है?

प्रधानमंत्री केंद्र से शत-प्रतिशत धनराशि दिलवा कर डूंगरपुर-बांसवाड़ा-रतलाम रेल लाईन परियोजना को पुनः शुरू करवाएँ!

दैनिक भास्कर, बांसवाड़ा के संपादक रहे अनुज खरे आजतक में....

सुभाष मेहता ने शुरू किया- बांसवाड़ा न्यूज चैनल!

डॉक्टर चिन्मय पंड्या का उद्बोधन बांसवाड़ा में

Leave a Reply