Road Accident: एमपी के रीवा में भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत, कई लोग घायल

Road Accident: एमपी के रीवा में भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत, कई लोग घायल

प्रेषित समय :08:17:26 AM / Sat, Oct 22nd, 2022

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा के सुहागी इलाके में बस और ट्राले की टक्कर में 14 लोगों की मौत हो गई है. यह बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी. मारे गए सभी लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं. ज्यादातर लोग श्रमिक हैं और उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं, जो दीपावली मनाने अपने घर लौट रहे थे.

रीवा के जिला अस्पताल में रात 1 बजे तक 55 लोग पहुंच चुके थे. वहीं 20 घायलों को प्रयागराज के अस्तपाल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बस और ट्राले की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस में सवार 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि बस में 100 से अधिक यात्री सवार थे. इस हादसे में कम से कम 40 से अधिक लोग घायल हुए हैं. इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है.

वहीं बताया जा रहा है कि तीन गाडिय़ां आपस में टकराई थीं और अब तक 14 लोगों के मरने की पुष्टि हो चुकी है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ब्रेक न लग पाने की वजह से यह हादसा हुआ और इस हादसे में तीन गाडिय़ां आपस में टकराई हैं. हादसे के बाद कई लोग बस में फंस गए, मगर पुलिस-प्रशासन की मुस्तैदी से उन्हें बाहर निकाला गया. फिलहाल मिल रही जानकारी के अनुसार घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. तीसरे वाहन के बारे में अब तक जानकारी सामने नहीं आई है. बस-ट्रक मौके पर है, मगर तीसरी गाड़ी फरार है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के सुप्रसिद्ध डाक्टर हर्ष सक्सेना एमपी-सीजी ऐसोसिएशन ऑफ न्यूरोसाइंटिस्ट के अध्यक्ष चुने गए

एमपी में हुक्का बार पर सख्ती, 3 साल तक की सजा और एक लाख रुपये जुर्माने का प्रस्ताव

National Education Policy: एमपी के बाद अब यूपी में भी हिन्दी में होगी मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई

एमपी के नेपानगर नगर पालिका अध्यक्ष चुनाव में क्रास वोटिंग, कांग्रेस की भारती पाटिल जीतीं

एमपी के जबलपुर में हैलमेट न पहनने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई शुरु, 683 से वसूले गए 1.70 लाख रुपए..!

Leave a Reply