जबलपुर के सुप्रसिद्ध डाक्टर हर्ष सक्सेना एमपी-सीजी ऐसोसिएशन ऑफ न्यूरोसाइंटिस्ट के अध्यक्ष चुने गए

जबलपुर के सुप्रसिद्ध डाक्टर हर्ष सक्सेना एमपी-सीजी ऐसोसिएशन ऑफ न्यूरोसाइंटिस्ट के अध्यक्ष चुने गए

प्रेषित समय :18:50:09 PM / Tue, Oct 18th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर के ख्यातिलब्ध न्यूरोसर्जन डाक्टर हर्ष सक्सेना को मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ एसोसिएशन आफ न्यूरोसाइंटिस्ट का अध्यक्ष चुना गया है. सर्वसम्मति से उन्हें अध्यक्ष बनाने की घोषणा भोपाल में की गई. डाक्टर हर्ष सक्सेना की इस उपलब्धि पर समूचे डाक्टर जगत में हर्ष व्याप्त है.

बताया गया है कि भोपाल में 15-16 अक्टूबर मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ न्यूरो कांफे्रेंस आयोजित की गई. जिसमें जबलपुर के डाक्टर हर्ष सक्सेना सहित देश व दुनियाभर के 300 से ज्यादा न्यूरोसर्जन व न्यूरोलाजिस्ट  शामिल हुए थे. जहां न्यूरोसर्जन्स व न्यूरोलाजिस्ट ने शोधपत्रों का वाचन किया था. दो दिवसीय कांफे्रेंस में डाक्टर सक्सेना को सर्व सम्मति से अध्यक्ष चुना गया.

शहर के न्यूरोलाजिस्ट डाक्टर तरुण नागपाल को एसोसिएशन का सचिव चुना गया. एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारियों ने कहा कि डाक्टर हर्ष सक्सेना ने न्यूरोसर्जरी के क्षेत्र में तमाम उपलिब्धयां हासिल की हैें. इस उपलब्धि के लिए डाक्टर सक्सेना ने जबलपुर न्यूरो सोसाइटी के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया है. डाक्टर हर्ष सक्सेना के अध्यक्ष चुने जाने पर डाक्टर जगत में हर्ष व्याप्त है, इसे जबलपुर के लिए एक बड़ी उपलब्धि बताई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Crime News: जबलपुर में रुपयों के लेनदेन पर फायरिंग, मची अफरा-तफरी, भगदड़

जबलपुर पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा ठगी का आरोपी: चोरी के मोबाइल फोन से लिंक भेजकर करते रहे धोखाधड़ी

जबलपुर में ठगी का नया तरीका: चाचा कहकर गले लगा, उतार ली सोने की चैन, जेब से निकाल लिया पर्स

जबलपुर में दीवाली से पहले होती बड़ी घटना: माढ़ोताल क्षेत्र की दो गोदामों में अवैध रुप से रखे 19 लाख के पटाखे, पुलिस की दबिश में खुलासा

जबलपुर में गन्ने के खेत से लौट रही युवती के साथ रेप..!

Leave a Reply