दिल्ली: मामूली विवाद पर शख्स ने कार से कई लोगों को कुचला

दिल्ली: मामूली विवाद पर शख्स ने कार से कई लोगों को कुचला

प्रेषित समय :20:41:12 PM / Fri, Oct 28th, 2022

नई दिल्ली. बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में मामूली झगड़े के बाद हुंडई क्रेटा कार चालक ने गली में खड़े लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी और उन्हें रौंदता हुआ फरार हो गया. इस हमले में महिला समेत तीन लोग घायल हुए हैं. घायलों की पहचान अलीपुर की नेहरू कालोनी के रोशन, युवराज व मीना के रूप में हुई है. एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

आरोपित की पहचान अलीपुर के नितिन मान के रूप में हुई है. पीडि़तों की शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस आगे की जांच कर रही है. सारी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. उधर, बाहरी-उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त देवेश महला ने बताया कि बुधवार रात को अलीपुर थाना पुलिस को नेहरू एनक्लेव में लोगों पर गाड़ी चढ़ाने को लेकर जानकारी मिली थी. पुलिस कर्मी सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल पहुंचे. इस मामले में तीन लोग घायल थे, एक की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है.

समझाने पर भी नहीं माना कार सवार

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में दिखाई दे रहा है कि आरोपित पहले गली में सामने की एक बाइक को टक्कर मारता है. बाइक सवार युवक जब इसका विरोध करता है तो आरोपित झगड़ा करने लगता है. उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग आते हैं और त्योहार पर झगड़ा न करने को लेकर समझाने लगते हैं.

हादसे में घायल रोशन की हालत ज्यादा खराब

इसके बाद आरोपित को इतना गुस्सा आता है कि वह यह नहीं देखता कि सामने कोई बच्चा है, महिला है या कोई और. आरोपित महिला समेत करीब चार लोगों पर गाड़ी चढ़ा देता है. पास में ही एक बच्चा भी कार की चपेट में आ सकता था. उसे युवक ने बचाया. इस घटना में महिला समेत तीन लोग घायल हो गए. युवराज व मीना को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि रोशन की हालत ज्यादा खराब है. उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

शिकायतकर्ता राज कुमार ने बताया कि रात को वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर के बाहर मौजूद थे. इस दौरान हुंडई क्रेटा कार चालक ने बाइक सवार से बहस करना शुरू कर दिया. इस पर राज कुमार ने कार चालक को समझाने की कोशिश की कि त्योहार पर झगड़ा न करें. इसी दौरान चालक ने कार भगाई व लोगों को कुचलता हुआ फरार हो गया. पुलिस ने प्राथमिकी कर नितिन मान को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर से दिल्ली जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस के ब्रेक हुए जाम, बोगी के नीचे आग लगने से यात्रियों में फैली दहशत

छठ पर्व से पहले यमुना का पानी हुआ प्रदूषित, दिखने लगे सफेद झाग, गरमाई दिल्ली की सियासत

Chath Pooja को दिल्ली में मिली मंजूरी, एलजी ने केजरीवाल सरकार को दिए यमुना किनारे घाटों की सफाई के निर्देश

दिल्ली के एलजी ने पुलिस कमिश्नर को दी स्पेशल पावर, किसी भी शख्स को कर सकते हैं गिरफ्तार

Leave a Reply