Delhi: डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप, कहा- बीजेपी दिल्ली में 43 एमएलए को तोड़ने की कोशिश कर रही

Delhi: डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप, कहा- बीजेपी दिल्ली में 43 एमएलए को तोड़ने की कोशिश कर रही

प्रेषित समय :19:10:29 PM / Sat, Oct 29th, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा दिल्ली में आम आदमी पार्टी के 43 विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है. उन्होंने ये भी कहा कि तेलंगाना में MLA खरीदने की कोशिश में 100 करोड़ के साथ पकड़े गए बिचौलियों ने खुद कबूला है कि इसी तरह 25-25 करोड़ में दिल्ली के MLA खरीदने के लिए पैसा रखा हुआ है.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी में शामिल होता है तो कोई भी जांच या केंद्रीय एजेंसी उसे परेशान नहीं करेगी. आम आदमी पार्टी (आप) के नेता ने केंद्रीय एजेंसियों में पारदर्शिता पर बार-बार आपत्ति जताई है और आरोप लगाया है कि उन्हें इसलिए निशाना बनाया गया क्योंकि वे आम आदमी पार्टी के नेता थे.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा गंदी राजनीति में लिप्त है. उन्होंने भाजपा पर अन्य पार्टी के विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल करने का आरोप लगाया. सिसोदिया ने कहा कि 28 अक्टूबर को आम आदमी पार्टी को एक कॉल रिकॉर्डिंग मिली थी, जिसमें बीजेपी का एक सहयोगी (रामचंद्र भारती) जो पार्टी के एजेंट के रूप में काम कर रहा था, भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहा था.

सिसोदिया ने आरोप लगाया, भारती टीआरएस (अब बीआरएस) विधायकों से खुले तौर पर कह रहे थे कि उन्हें पैसे और कार दी जाएगी. भारती ने टीआरएस विधायकों से कहा कि हम आपको बीएल संतोष से मिलवाएंगे. सिसोदिया ने शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, यदि कोई नेता भाजपा में शामिल होता है तो कोई भी एजेंसी उस नेता को परेशान नहीं करेगी.

सिसोदिया बोले- पूरे देश में भाजपा चला रही ऑपरेशन लोटस

सिसोदिया ने आरोप लगाया कि भाजपा देश में ऑपरेशन लोटस को अंजाम दे रही है और हाल ही में भाजपा के तीन सहयोगी जो दूसरे पार्टी के विधायकों को तोड़ रहे थे, उन्हें हाल ही में 100 करोड़ रुपये नकद के साथ पकड़ा गया था. सिसोदिया ने कहा कि भाजपा देश में ऑपरेशन लोटस का गंदा खेल खेल रही है. 27 अक्टूबर को साइबराबाद में छापेमारी की गई और ऑपरेशन लोटस के तीन बिचौलियों को 100 करोड़ रुपये नकद के साथ पकड़ा गया. दिल्ली के डिप्टी सीएम ने पूछा कि इन बिचौलियों को इतनी बड़ी रकम कौन दे रहा है, उनके पास ये पैसा कहां से आ रहा है. सिसोदिया ने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए और अगर ये सच है तो फिर ये देश के लिए काफी खतरनाक है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Dry Day- दिल्ली में छठ पूजा के दिन शराब की बिक्री पर रोक, राजधानी में ड्राई डे रहेगा

जबलपुर से दिल्ली जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस के ब्रेक हुए जाम, बोगी के नीचे आग लगने से यात्रियों में फैली दहशत

छठ पर्व से पहले यमुना का पानी हुआ प्रदूषित, दिखने लगे सफेद झाग, गरमाई दिल्ली की सियासत

छठ पर्व से पहले यमुना का पानी हुआ प्रदूषित, दिखने लगे सफेद झाग, गरमाई दिल्ली की सियासत

छठ महापर्व से पहले यमुना का पानी हुआ और भी प्रदूषित, दिखने लगे सफेद झाग, गरमाई दिल्ली की सियासत

Leave a Reply