Crime news देवर की मोहब्बत में पति की हत्या, 17 माह तक भूसे में छिपाकर रखी लाश..!

Crime news देवर की मोहब्बत में पति की हत्या, 17 माह तक भूसे में छिपाकर रखी लाश..!

प्रेषित समय :18:47:03 PM / Sun, Oct 30th, 2022

पलपल संवाददाता, रीवा. मध्यप्रदेश के रीवा स्थित ग्राम निबिहा मऊगंज मेें एक महिला ने देवर के प्यार में अंधी होकर पति की हत्या कर दी. हत्या के बाद पति की लाश को करीब 17 माह तक भूसे के अंदर छिपाकर रखा. भूसा जब खत्म होने लगा तो लाश को निकालकर नाले में फेंक दिया. शव की शिनाख्त होने पर पुलिस ने पत्नी को पकड़कर पूछताछ की तो हत्याकांड का खुलासा हो गया.

 

                                  पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम निबिहा मऊगंज जिला रीवा निवासी रामसुशील ने करीब 4 साल पहले विटोल उर्फ रंजना से दूसरी शादी की. शादी के बाद से रामसुशील का पत्नी रंजना से किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहा. वहीं दूसरी ओर रामसुशील का परिजनों से भी जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. पति रामसुशील द्वारा आए दिन झगड़ा किए जाने से रंजना देवर गुलाब पाल के नजदीक आ गई. दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए. इस बात की जानकारी जब पति रामसुशील को लगी तो उसने रंजना के साथ और मारपीट शुरु कर दी. पति रामसुशील द्वारा की जा रही मारपीट से परेशान होकर रंजना ने देवर गुलाब पाल के साथ मिलकर हत्या की योजना बना डाली. जिसके चलते मई 2021 की रात रामसुशील घर पहुंचा तो रंजना ने खाने के लिए समोसा दिए, वहीं चटनी में जहर मिलाकर दे दिया. रामसुशील ने चटनी लगाकर समोसे खाए, कुछ देर बाद रामसुशील की मौत हो गई. इस बात की खबर मिलते ही देवर गुलाब पहुंच गया. जिसने यह सोचा कि कही रामसुशील बच न जाए, इसलिए गला भी काट दिया. हत्या किए जाने बाद दूसरे दिन देवर गुलाब पाल ने लाश को बोरी में भरा और साइकल से अपने चाचा रामपति पाल के खेत पहुंच गया.

जहां पर एक कमरे में रखे भूसे के बाद लाश को दबा दिया. इस काम में चाचा के लड़के गुड्डू व सूरज पाल ने भी मदद की. 17 माह तक भूसे में लाश दबी रही, पिछले दिनों गुलाब पाल ने देखा कि भूसा कम हो रहा है. जिसके चलते गुलाब पाल 24 अक्टूबर 2022 को लाश निबिहा के पास नाले में लाश फेंक दी. 25 अक्टूबर की सुबह लाश मिलने की खबर पाते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए. देखा तो गर्दन कटी लाश मिली जो कंकाल के रुप में तब्दील हो चुकी थी. पुलिस ने नरकंकाल को संजय गाधी मेडिकल कालेज के फोरेसिंक लैब भेजा, बिसरा सागर के लैब पहुंचा दिया. पुलिस को कंकाल के हाथ का कड़ा, धागा, कलर किए गए बाल, बनियान मिली भी मिली थी. सोशल मीडिया के जरिए पता लगाया तो लोगों ने शिनाख्त करते हुए कहा कि ग्राम उमरी श्रीपत निवासी रामसुशील है. गांव वालों ने बताया कि रामसुशील लम्बे समय से दिखाई भी नहीं दे रहा था, पुलिस ने पत्नी विटोल उर्फ रंजना को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने देवर के साथ मिलकर हत्या की वारदात करना स्वीकार लिया. पुलिस ने इस मामले में पत्नी विटोल उर्फ रंजना पाल 40 वर्ष, देवर गुलाब पिता मोहन पाल 35 वर्ष, अंजनी पिता मोहन पाल 38 वर्ष, रामपति को हिरासत में ले लिया है. वहीं गुड्डू व सूरज पाल फरार है. जिनकी तलाश में पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

समोसा की चटनी में जहर मिलाकर खिलाया, मरने के बाद गला काट दिया-

पुलिस को पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि समोसा की चटनी में जहर मिला कर रख दिया था, मई 2021 को जब पति रामसुशील घर आया तो समोसा व चटनी खाने को दे दी. चटनी लगाकर समोसा खाने के कुछ देर बाद ही पति की मौत हो गई. इसके बाद देवर गुलाब को बुलाया. घर आए गुलाब पाल ने सोचा कि कही रामसुशील बच न जाए इसलिए धारदार हथियार से रामसुशील का गला भी काट दिया था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पांचवें ‘खेलो इंडिया युवा खेल’ मध्यप्रदेश के आठ शहरों में खेलने का ऐलान

HMS मध्यप्रदेश द्वारा किया गया जबलपुर महापौर व नगर निगम अध्यक्ष का स्वागत, नागरिक अभिनंदन

अभिमनोजः श्रेष्ठ अवसर को सर्वश्रेष्ठ उपलब्धि बनाएं! आईएसएसएफ वर्ल्ड कप शूटिंग चैम्पियनशिप की मेजबानी मध्यप्रदेश को....

Leave a Reply