HMS मध्यप्रदेश द्वारा किया गया जबलपुर महापौर व नगर निगम अध्यक्ष का स्वागत, नागरिक अभिनंदन

HMS मध्यप्रदेश द्वारा किया गया जबलपुर महापौर व नगर निगम अध्यक्ष का स्वागत, नागरिक अभिनंदन

प्रेषित समय :17:30:14 PM / Sun, Sep 11th, 2022

जबलपुर. हिन्द मजदूर सभा के तत्वावधान में आज रविवार 11 सितम्बर को रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 1 के सामने स्थित वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) के प्रेम कार्यालय में संस्कारधानी जबलपुर के प्रथम नागरिक महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू एवं नगर निगम अध्यक्ष रिंकू विज का भारी उत्साह के साथ नागरिक अभिनंदन किया गया.

एचएमएस के प्रदेश महामंत्री कामरेड नवीन लिटोरिया एवं प्रदेश सचिव का नेम सिंह ने महापौर श्री अन्नू एवं नगर निगम अध्यक्ष रिंकू बिज को शाल श्रीफल एवं मोमेन्टो के साथ माल्यार्पण कर हार्दिक स्वागत किया गया तत्पश्चात सैकड़ों रेल कर्मचारियों, रक्षा विभाग के कर्मचारियों सेवानिवृत्त कर्मचारियों एवं कुलियों ने दोनों माननीयों को फूल मालाओं से लाद दिया.

एनपीएस हटाएं, शहर को सुव्यवस्थित व जाम से मुक्ति दिलाने की जरूरत : श्री शुक्ला

सभा को संबोधित करते हुये डबलूसीआरईयू के मंडल अध्यक्ष का. बी. एन. शुक्ला एवं मंडल सचिव का रोमेश मिश्रा ने रेलवे एवं डिफेंस के युवा कर्मचारियों के लिये एनपीएस हटाकर पुरानी पेंशन लाने की मांग को दोनों पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व तक पहुँचाने की बात कही तथा इन क्षेत्रों को निजीकरण से बचाने का भी आव्हान किया. साथ ही संस्कारधानी में गड्ढामुक्त अच्छी सड़कें सुरक्षा, साफ पेयजल, माँ नर्मदा के प्रदूषण मुक्त करने, ट्रैफिक जाम से मुक्ति दिलाने सहित समान विकास कर मध्यप्रदेश का नं. 01 शहर बनाने का अनुरोध किया. उपस्थित जन समूह ने इसमें अपनी भागीदारी का संकल्प लिया.

नगर के विकास के लिए सेवक के तौर पर करूंगा काम : अन्नू

शहर के महापौर श्री अन्नू ने अपने उद्बोधन में कहा कि माँ नर्मदा की कृपा व 15 लाख नागरिकों के आशीर्वाद से मुझे जो जिम्मेदारी मिली है, उसे एक सेवक के रूप में पूरा करने की भरसक कोशिश करूँगा साथ ही एनपीएस हटाकर पुरानी पेंशन देने की माँग को पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी से चर्चा कर संसद में उठाने सहित अगले चुनाव के घोषणा पत्र में रखवाने का काम करूँगा.

जबलपुर के समग्र विकास के लिए महापौर के साथ : रिंकू विज

सहज सरल व्यक्तित्व के धनी नगर निगम अध्यक्ष श्री रिंकू विज ने कहा कि स्वर्गीय ईश्वर दास रोहाणी के बताये गये रास्ते पर चलते हुए माननीय महापौर के साथ मिलकर शहर के समग्र विकास में कोई कसर नहीं रखी जायेगी. दोनों अतिथियों के स्वागत से अभिभूत कुलियों एवं कार्यकर्ताओं में काफी हर्ष व्याप्त है. लेबर यूनियन के महामंत्री का. पुष्पेन्द्र सिंह एवं डबलूसीआरईयू के मंडल सचिव का रोमेश मिश्रा ने अतिथियों सहित उपस्थित सभी नागरिकों को हार्दिक धन्यवाद दिया एवं आभार प्रकट किया. इस अवसर पर का सिंटू सिंह, आशीष, सोमेन्द्र , नीलकमल, जरनैल सिंह, संजीव कुमार, संतोष यादव, नीरज सिंह सहित 2 सैकड़ों से भी अधिक लोग उपस्थित रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डबलूसीआरईयू की एनपीएस के खिलाफ कटनी में विशाल रैली, मुकेश गालव बोले- कर्मचारियों का यही जोश दिलाएगा सफलता

कटनी, एनकेजे में समस्याओं के अंबार से परेशान रेल कर्मचारी, डबलूसीआरईयू ने जीएम को सौंपा ज्ञापन, महाप्रबंधक ने दिये निर्देश

डबलूसीआरईयू ने रेलवे के निजीकरण के खिलाफ भरी हुंकार, कोटा मंडल सहित पमरे के अनेक स्टेशनों पर जोरदार प्रदर्शन

रेलवे आवासों व कॉलोनियों में 75 लाख रुपए से होंगे विकास कार्य, डबलूसीआरईयू ने जोनल की मीटिंग में उठाया था जर्जर आवासों का मामला

पमरे के कोटा रेलवे अस्पताल में ड्रेसर भर्ती का परिणाम घोषित, डबलूसीआरईयू का जताया आभार

Leave a Reply