नए बॉस एलन मस्क की योजना: ट्विटर के ब्लू टिक के लिए चुकानी होगी मोटी रकम

नए बॉस एलन मस्क की योजना: ट्विटर के ब्लू टिक के लिए चुकानी होगी मोटी रकम

प्रेषित समय :12:19:31 PM / Mon, Oct 31st, 2022

दिल्ली. ट्विटर की कमान हाथ में लेते ही नए बॉस एलन मस्क ट्विटर यूजर्स से कमाई के लिए जल्द ट्विटर ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन के जरिए मोटा पैसा चार्ज करने की योजना बना रहे हैं. इस बात की जानकारी मीडिया रिपोट्र्स के जरिए सामने आई है, गौरतलब कि अभी मौजूदा समय में वेरिफाइड यूजर्स के पास ब्लू टिक लेने के बाद सब्सक्राइब करने के लिए 90 दिन का समय होता है, नहीं तो यूजर्स अपना ब्लू टिक खो देते हैं.

रिपोर्ट के अनुसार इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे कर्मचारियों को रविवार यानी 30 अक्टूबर को बताया गया है कि उन्हें 7 नवंबर की समय सीमा तक इस फीचर को लॉन्च करने के लिए डेडलाइन दी जा रही है. ऐसा नहीं होने पर उन्हें कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा.

रिपोर्ट के अनुसार दुनिया के सबसे प्रभावशाली सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर का अधिग्रहण करने के बाद एलन मस्क ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि ट्विटर अपने वेरिफिकेशन प्रोसेस को संशोधित करन को लेकर काम कर रहा है.

ट्विटर जल्द यूजर्स से ब्लू टिक का पैसा लेगा, जी हां वो भी एक बार नहीं बल्कि हर महीने आपको ब्लू टिक के लिए अच्छी खासी मोटी रकम देनी पड़ेगी. एक रिपोर्ट के अनुसार प्रतिमाह यूजर्स को 19.99 डॉलर लगभग 1646 रुपये का चार्ज देना पड़ेगा.

गौरतलब है कि पिछले साल जून में ट्विटर ब्लू को यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया था, ये कंपनी की पहली सब्सक्रिप्शन सर्विस है जो मंथली सब्सक्रिप्शन के आधार पर यूजर्स को प्रीमियम फीचर्स का एक्सक्लूसिव एक्सेस प्रदान करती है. इस सब्सक्रिप्शन के साथ यूजर्स को ट्वीट एडिट करने की भी सुविधा ऑफर की जाती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Elon Musk Twitter Deal: हाथ में बाथरूम वाला सिंक लेकर ट्विटर मुख्यालय पहुंचे एलन मस्क

ट्विटर ने रोलआउट किया एडिट बटन, यूज करने के लिए देने होंगे इतने पैसे

केंद्र सरकार ने भारत में बैन किया पाकिस्तान सरकार का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट

चाइल्ड पोर्नोग्राफी को लेकर ट्विटर-फेसबुक पर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, केंद्र सरकार से मांगी रिपोर्ट

क्रिकेटर शुभमन गिल ने छोड़ा गुजरात टाइटंस का साथ, फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर दी जानकारी

Leave a Reply