Himachal News: प्रियंका बोलीं- मैं शहीद की बेटी, केंद्र में सरकार बनी तो अग्निवीर योजना बंद कर देंगे

Himachal News: प्रियंका बोलीं- मैं शहीद की बेटी, केंद्र में सरकार बनी तो अग्निवीर योजना बंद कर देंगे

प्रेषित समय :17:26:40 PM / Fri, Nov 4th, 2022

कांगड़ा. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब केंद्र में हमारी सरकार बनेगी तो हम अग्निपथ योजना को खत्म कर देंगे. हम जो वादा करते हैं, उसे पूरा करते हैं. छत्तीसगढ़ में हमने किसानों की कर्जमाफी का वादा किया था और इसे लागू किया गया.

प्रियंका गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार बन कर रहेगी. वीरों और शहीदों का जिक्र करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि मै स्वयं भी शहीद की बेटी हूं. पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी के हिमाचल प्रदेश के साथ संबंधों का जिक्र करते हुए प्रियंका ने मंच से भावनात्मक अपील भी की. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश को प्रदेश का दर्जा देने के लिए हमारी दादी इंदिरा गांधी ने बहुत प्रयास किया. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी कांगड़ा जिले के नगरोटा बगवां में सभा को संबोधित कर रही थी.

गर्व होना चाहिए कि आप देवभूमि और वीरभूमि के हैं

प्रियंका गांधी ने कहा कि अब सरकार बदलने का समय आ गया है. अब आवश्यक ये है कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बना कर विकास को नई दिशा दी जाए. उन्होंने देवी देवताओं को याद करते हुए कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उनका घर भी देवभूमि और वीरभूमि में है. इससे पूर्व उन्होंने ज्वालामुखी मंदिर में पूजा भी किया. इससे पहले भी वह सोलन गई थी तो वहां शूलिनी मंदिर और मंडी में भूतनाथ मंदिर में जाकर दर्शन पूजन किया था.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हिमाचल में बागी ना बिगाड़ दें भाजपा का खेल, खुद नड्डा ने मोर्चा संभाला

हिमाचल चुनाव में बागी नेताओं की चुनौती, निर्दलीय नामांकनों ने बढ़ाईं भाजपा की मुश्किल

POLITICS, अभिमनोजः आप मानें या नहीं मानें, ओपिनियन पोल मानता है कि.... हिमाचल प्रदेश में अबकी बार फिर बीजेपी सरकार?

अभिमनोजः क्या इसलिए हिमाचल प्रदेश के साथ गुजरात विधानसभा चुनाव का ऐलान नहीं किया गया है?

हिमाचल प्रदेश में चुनाव की तारीख घोषित, 12 नवंबर को होगा मतदान, 8 दिसम्बर को गणना

Leave a Reply