Jabalpur News: ट्रांसपोर्ट कारोबारी बबलू अग्रवाल पर बलात्कार का मामला दर्ज, मकान न टूटने का झांसा देकर करता रहा शोषण

Jabalpur News: ट्रांसपोर्ट कारोबारी बबलू अग्रवाल पर बलात्कार का मामला दर्ज, मकान न टूटने का झांसा देकर करता रहा शोषण

प्रेषित समय :20:32:55 PM / Sat, Nov 5th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में ट्रांसपोर्ट कारोबारी राजेश अग्रवाल बबलू के खिलाफ गोहलपुर पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर बलात्कार का मामला दर्ज किया है. बबलू अग्रवाल द्वारा युवती के शासकीय जमीन पर बने मकान न टूटने देने का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा. युवती को जब मकान टूटा तो उसने थाना पहुुंचकर पुलिस को घटनाक्रम के बारे में बताया.

इस संबंध में गोहलपुर थानाप्रभारी विजय तिवारी ने बताया कि ट्रांसपोर्ट कारोबारी राजेश अग्रवाल उर्फ बबलू की क्षेत्र की एक युवती प्रिया (परिवर्तित नाम) उम्र 28 वर्ष पहचान हुई. बातचीत के दौरान बबलू ने प्रिया को आश्वासन दिया कि उसका शासकी जमीन पर बना मकान नहीं टूटने देगें. इसके बाद बबलू का आना जाना शुरु हो और बबलू अपनी कार में युवती को घुमाते हुए रानीताल उखरी शमशान के पास ले गया, जहां पर युवती के साथ कार में ही बलात्कार किया. कुछ दिन पहले युवती को मकान तोडऩे का नोटिस मिला, फिर उसका शासकीय जमीन पर बना मकान तोड़ दिया गया. मकान टूटने से व्यथित युवती प्रिया ने गोहलपुर थाना पहुुंचकर पुलिस को ट्रांसपोर्ट कारोबारी बबलू अग्रवाल द्वारा किए गए कृत्य की जानकारी दी. प्रिया ने बताया कि बबलू अग्रवाल ने शासकीय जमीन पर बनाए गए मकान को टूटने से रोकने का आश्वासन देकर शारीरिक शोषण किया है. गोहलपुर पुलिस ने युवती प्रिया की रिपोर्ट पर जीरो पर प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि घटना स्थल लार्डगंज थानाक्षेत्र में है, इसलिए अग्रिम कार्यवाही के लिए डायरी स्थानान्तरित की जाएगी. हालांकि चर्चाओं में यह बात भी सामने आई है कि बबलू अग्रवाल का नाम सामने आने के बाद भाजपा के नेता व जनप्रतिनिधि भी सक्रिय हो गए. जिन्होने पीडि़ता से लेकर पुलिस तक दबाव बनाने के हर संभव प्रयास किए.

अपने आप को मंत्री का रिश्तेदार भी बताता रहा-

गौरतलब है कि राजेश अग्रवाल उर्फ बबलू स्वयं को भाजपा सरकार में मंत्री रह चुके एक नेता को अपना रिश्तेदार बताते हुए भी लोगों पर रौब झाड़ता रहा. मंत्री जब भी जबलपुर किसी कार्यक्रम में आते तो तथाकथित रिश्तेदार बबलू अग्रवाल उनके आगे पीछे होता रहा, उनके साथ फोटो उतरवाकर लोगों को अपना रिश्तेदार बताता रहा.

पिता की आत्महत्या के मामले में भी संदिग्ध रह चुका है-

बलात्कार के आरोपी राजेश अग्रवाल उर्फ  बबलू अपने कारनामों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बना रहता था. बबलू के पिता ने आत्महत्या की थी, उस वक्त भी बबलू पर पिता को प्रताडि़त करने के आरोप लगे थे. पुलिस ने मामले में बबलू को संदिग्ध माना था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jabalpur Police में फेरबदल: आईपीएस शशांक सीएसपी कैंट, जबलपुर एसपी ने 8 अधिकारियों के बदले प्रभार

जबलपुर रेल मंडल में सतर्कता सप्ताह के तहत नुक्कड़ नाटक मिठाई के डिब्बे का मंचन

जबलपुर ईओडब्ल्यू के प्रभारी एसपी बनाए गए एबी सिंह

Rail News: राजगीर-एसएमवीटी बेंगलूरु-राजगीर के बीच जबलपुर होकर छठ स्पेशल ट्रेन का परिचालन

MP News: जबलपुर प्रदेश की सबसे बड़ी रिंग रोड बनेगी, 7 नवंबर को केंद्रीय मंत्री गड़करी करेंगे भूमिपूजन

Leave a Reply