GUJRAT में का बा: नेहा सिंह राठौर के गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, इस बार भोजपुरी सिंगर यह बोली

GUJRAT में का बा: नेहा सिंह राठौर के गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, इस बार भोजपुरी सिंगर यह बोली

प्रेषित समय :18:09:13 PM / Sat, Nov 5th, 2022

पटना. बीते वर्ष यूपी में विधानसभा चुनाव के समय यूपी में का बा गाने से पूरे देश में लोकप्रिय हुई भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर का अब गुजरात चुनाव से ठीक पहले नया गाना रिलीज हुआ है. नेहा सिंह अपने नए गाने को लेकर फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं. उन्होंने गुजरात में हुए ब्रिज हादसे को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. गुजरात चुनाव के ठीक पहले नेहा के इस गाने के राजनीतिक मायने भी लगाए जा रहे हैं.

सिंगर नेहा सिंह राठौर ने गुजरात चुनाव से ठीक पहले अपने इस नए गाने को रिलीज करके सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है. उनका नया गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बोल हैं- गुजरात में का बा? उन्होंने इस गाने में मोरबी ब्रिज हादसे को लेकर सवाल उठाए हैं. उन्होंने गाने के माध्यम से सीधे सरकार पर निशाना साधा है. गाने के बोल कुछ इस तरह हैं, लोग मरत बा डूब-डूब के, साहेब के सभवा जारी बा, गलती सब मरने वालों की ई प्रोपेगेंडा भारी बा, का बा... गुजरात में का बा...? नेहा ने इसे अपने यूट्यूब चैनल पर और ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया है. जिसके बाद से यह लगातार वायरल हो रहा है.

कौन हैं नेहा सिंह राठौर

नेहा सिंह राठौर का जन्म साल 1997 में बिहार में हुआ था. वो कैमूर जिले के जलदहां गांव की रहने वाली है. नेहा ने भोजपुरी में कोरोना पर जागरूकता का एक गाना गाया गया था. इस गाने ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी. नेहा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. बता दें कि उन्हें करीब 3 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं. नेहा सिंह राठौर ने अपनी स्नातक की पढ़ाई यूपी के कानपुर विश्वविद्यालय से की हैं. इसके बाद उन्होंने बीएससी में ग्रेजुएशन भी किया. नेहा सिंह राठौर ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत साल 2018 में की थी और बहुत कम वक्त में उन्होंने भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बना ली है. यूपी में का बा... और बिहार में का बा... इन दो गानों ने नेहा को पूरे देश में फेमस कर दिया था.

यूपी में हुई है शादी

नेहा सिंह राठौर की शादी हो चुकी हैं और उनके पति का नाम हिमांशु सिंह है. हिमांशु मूल रूप से यूपी के अम्बेडकरनगर के रहने वाले हैं. नेहा को सिंगिंग में काफी रूचि है और इसी के चलते वो खुद ही सामाजिक मुद्दों पर गाने लिखती है और उन्हें गाती हैं. यही वजह है कि फेसबुक, ट्विटर से लेकर यूट्यूब तक उनके गाने खूब शेयर किए जाते हैं और वायरल होते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: सपा नेता आजम खान की विधायकी रद्द, विधानसभा स्पीकर सतीश महाना ने जारी किए आदेश

यूपी के इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कंटेनर से टकराई बस, हादसे में 4 यात्रियों की मौत

Kashmir: टारगेट किलिंग, आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, यूपी के दो मजदूरों की मौत

यूपी के कुशीनगर में शराबी को काटने पर किंग कोबरा की ही हुई मौत, मरे सांप को लेकर पहुंचा अस्पताल

National Education Policy: एमपी के बाद अब यूपी में भी हिन्दी में होगी मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई

Leave a Reply