Jabalpur Crime: तिलवारा मेखला रिसोर्ट में खून से लथपथ मिली युवती की लाश, गुजरात से आए युवक के साथ रुकी थी

Jabalpur Crime: तिलवारा मेखला रिसोर्ट में खून से लथपथ मिली युवती की लाश, गुजरात से आए युवक के साथ रुकी थी

प्रेषित समय :17:34:15 PM / Tue, Nov 8th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में घाना तिलवारा क्षेत्र में आज उस वक्त सनसनी फैल गई. जब मेखला रिसोर्ट में एक युवती की खून से लथपथ लाश मिली. युवती के गले व हाथ की कलाई में चोट के निशान पाए गए है, पुलिस ने रिसोर्ट के रजिस्टर से पता चला है गुजरात से आए युवक के साथ युवती दो दिन पहले रुकी थी. पुलिस को युवक की तलाश है, जिसके साथ युवती यहां पर रुकी थी.

तिलवारा पुलिस के अनुसार घाना तिलवारा क्षेत्र  स्थित मेखला रिसोर्ट में अभिजीत पाटीदार निवासी गुजरात एक युवती के साथ दो दिन पहले आकर रुका. अभिजीत व युवती साथ में घूमने के लिए गए और रात को आकर रुक गए, दूसरे दिन युवक अभिजीत कही चला गया. युवती अकेली कमरे में रुकी रही, इस बात से होटल के कर्मचारी भी अंजान रहे. रात को कमरे से खाने के लिए कोई आर्डर नहीं किया गया. आज दोपहर 12 बजे तक जब कमरे से चाय व नाश्ता के लिए भी आर्डर नहीं किया तो होटल के मैनेजर को संदेह हुआ. मैनेजर की सूचना पर पहुंची तिलवारा पुलिस ने मास्टर चाबी से कमरा खोला तो हतप्रभ रह गए. कमरे के अंदर बिस्तर पर युवती खून से लथपथ मृत हालत में पड़ी है, जिसके हाथ की कलाई की नस कटी है, गले में गंभीर चोट के निशान है.

पुलिस ने जब युवती के पास रखे बैग की जांच की तो आधार कार्ड मिला, जिससे यह पता चला कि युवती जबलपुर के ओमती क्षेत्र की रहने वाली है. पुलिस को पूछताछ में होटल के कर्मचारियों ने बताया कि गुजरात से आया अभिजीत नामक युवक बीती शाम निकला, इसके बाद वह कब आया है या नहीं आया, पता नहीं है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे है. जिससे पता चल सके कि युवत अभिजीत होटल दोबारा आया था या नहीं. वहीं कमरे का दरवाजा बाहर से लगा हुआ था. जिससे ऐसा भी संदेह व्यक्त किया जा रहा है कि युवती की हत्या करने के बाद आरोपी कमरे को बाहर से बंद करके भाग गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद खुलासा हो पाएगा कि युवती की हत्या की गई है या उसने आत्महत्या की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के नए कलेक्टर होगे सौरव कुमार सुमन, इलैयाराजा टी इंदौर पहुंचे

जबलपुर में पकड़े गए नशे के सौदागर, 200 इंजेक्शन, कट्टा, कारतूस जब्त

NPS हटाने OPS बहाल करने को लेकर जबलपुर में महाकुंभ, पूरे राज्य से हजारों लोग जुटे, कर्मचारियों ने दी यह चेतावनी

Rail News- जबलपुर के 4 ALP लोनावाला के पास सड़क हादसे का शिकार दो की मौत, 2 गंभीर

जबलपुर में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह का एक और कारनामा, नीमच में जमीन हड़पकर बनाया है स्कूल..!

Leave a Reply