Rajsthan News: साली की शादी में डांस करते जीजा की मौत, सरकारी स्कूल में फिजिकल ट्रेनर थे, हार्ट अटैक से 5 सेकंड में इंतकाल

Rajsthan News: साली की शादी में डांस करते जीजा की मौत, सरकारी स्कूल में फिजिकल ट्रेनर थे, हार्ट अटैक से 5 सेकंड में इंतकाल

प्रेषित समय :21:58:27 PM / Sat, Nov 12th, 2022

पाली. राजस्थान के पाली में साली की शादी में स्टेज पर डांस करते-करते जीजा की मौत हो गई. जिस घर में शादी की खुशियां मनाई जा रही थीं, वहां मातम पसर गया. मामला महात्मा गांधी कॉलोनी का शुक्रवार रात का है. घटना का वीडियो शनिवार को सामने आया है.

पाली के राणावास स्टेशन (मारवाड़ जंक्शन) के रहने वाले 42 साल के अब्दुल सलीम पठान सरकारी स्कूल में पीटीआई (फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर ) थे. वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ ससुराल भैरूघाट पिंजारों का बास में आए हुए थे. शनिवार को उनकी साली की शादी थी. शुक्रवार को घर में महिला संगीत चल रहा था.

अब्दुल सलीम भी रिश्तेदारों के साथ स्टेज पर डांस कर रहे थे. डांस करते-करते अचानक स्टेज पर गिर गए. रिश्तेदारों ने उनको उठाने का प्रयास किया, लेकिन उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई. इस पर उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनकी मौत हार्ट अटैक से होने की बात सामने आ रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण सामने आएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान महिला आयोग का बड़ा फैसला: झूठे आरोप लगाने वाली महिलाओं पर दर्ज होगी एफआईआर

राजस्थान के राज्यपाल से पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा की शिष्टाचार भेंट

अभिमनोजः एमपी, राजस्थान और गुजरात में पीएम मोदी के मानगढ़ आने से कितना फायदा मिलेगा?

राजस्थान: निकाय-पंचायतों के उपचुनाव का ऐलान, 35 सरपंच और 14 पंचायत समिति सदस्य के होंगे चुनाव, वोटिंग 25 नवंबर को

पीएम नरेंद्र मोदी, राजस्थान, गुजरात और मध्यप्रदेश के संयुक्त आदिवासी क्षेत्र में केवल वोट बटोरने आते हैं?

Leave a Reply