भाजपा कार्यालय के उद्घाटन पर बोले जेपी नड्डा- पीएम मोदी ने शुरू की देश में रिपोर्ट कार्ड की राजनीति

भाजपा कार्यालय के उद्घाटन पर बोले जेपी नड्डा- पीएम मोदी ने शुरू की देश में रिपोर्ट कार्ड की राजनीति

प्रेषित समय :08:05:25 AM / Tue, Nov 15th, 2022

दिल्ली. भाजपा की नागालैंड प्रदेश इकाई के कार्यालय का ऑनलाइन उद्घाटन करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ऐसा वक्त भी था जब नेता, चुनावों के बाद अपने वादे भूल जाते थे. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रिपोर्ट कार्ड की राजनीति को अस्तित्व में लेकर आए. जेपी नड्डा ने कहा कि देशभर में पार्टी के 512 कार्यालयों में से यह 237वां कार्यालय है. इस दौरान भाजपा अध्यक्ष ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

जेपी नड्डा ने कहा कि कहा कि मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि जिला स्तर पर भाजपा के 153 कार्यालयों का निर्माण हो रहा है. हमने पार्टी को मजबूत करने में लंबा सफर तय किया है. हमारा कार्यकर्ता जमीन पर पार्टी की मजबूती के लिए काम करता है. उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर के बड़े पार्टी कार्यालयों में से एक का उद्घाटन करना मेरे लिए सम्मान की बात है. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा न केवल एक राजनीतिक दल है, बल्कि सामाजिक हितों के लिए काम करने वाली पार्टी भी है. हमारे करोड़ों कार्यकर्ताओं ने कोविड के समय अनगिनत लोगों की मदद की.

कार्यक्रम के दौरान जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश की राजनीतिक संस्कृति बदल दी. ऐसा वक्त भी था जब नेता चुनावों के बाद अपने वादे भूल जाते थे, लेकिन मोदी जी ने ऐसी सरकार दी जो अति सक्रिय है. जवाब देती है और जिम्मेदार है, वे रिपोर्ट कार्ड की राजनीति को अस्तित्व में लेकर आए. उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद देश के हर जिले में पार्टी का सुव्यवस्थित कार्यालय खोलने का लक्ष्य निर्धारित किया था.

गौरतलब है कि नागालैंड में 2023 में विधानसभा के चुनाव होने हैं. सभी पाटिज़्यां चुनावी मैदान में कमर कस चुकी हैं. बीजेपी यहां एनडीपीपी के साथ चुनाव लडऩे की तैयारी में है. बताया गया कि नागालैंड की 60 सीटों में 20 पर बीजेपी जबकि 40 सीटों पर एनडीपीपी के चुनाव लडऩे के आसार हैं. चुनावी सरगर्मियों के बीच यहां बीजेपी भी अब सक्रिय हो चुकी है. पार्टी ने अपने प्रचार अभियान की रूपरेखा बनानी शुरू कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MCD Elections 2022: अरविंद केजरीवाल ने दी दिल्लीवासियों को दस गारंटी, भाजपा पर साधा निशाना

गुजरात चुनाव में भाजपा के खिलाफ प्रचार का मन बना रहे नीतिश कुमार, पर नहीं होंगे कांग्रेस के साथ

Himachal Pradesh: मतदान से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 26 कांग्रेसी नेता भाजपा में हुए शामिल

बिहार में भाजपा नेता की घर के पास हत्या: दिनदहाड़े गोलियों से किया छलनी

By-election: भाजपा ने तीन सीटों पर किया कब्जा, बिहार में राजद से साथ टाई रहा मुकाबला

Leave a Reply