Indore News: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी एमपी पुलिस

Indore News: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी एमपी पुलिस

प्रेषित समय :15:31:56 PM / Fri, Nov 18th, 2022

इंदौर. भारत जोड़ो यात्रा के तहत मध्यप्रदेश आने से पहले राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इंदौर के जूनी थाना क्षेत्र में मिठाई की दुकान पर धमकी भरा पत्र मिला है. धमकी भरे पत्र में 84 दंगों का बदला लेने के लिए कांग्रेस के सीनियर नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी बम से उड़ाने देने की धमकी दी गई है.

फिलहाल, इंदौर पुलिस और क्राइम ब्रांच पत्र छोडऩे वाले की तलाश में जुट गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. बता दें कि 24 नवंबर को संभावित कार्यक्रम के तहत राहुल गांधी इंदौर के खालसा स्टेडियम में रात्रि विश्राम करेंगे?। धमकी भरा पत्र पुलिस को बरामद हुआ है. पत्र को पीले लिफाफे में पोस्ट के द्वारा भेजा गया है. लिफाफे के ऊपर भेजने वाले का नाम चेतन कश्यप विधायक, भारतीय जनता पार्टी रतलाम शहर, निवास स्टेशन रोड रतलाम लिखा है.

धमकी भरे पत्र में सबसे ऊपर वाहेगुरु लिखा

धमकी भरे पत्र में सबसे ऊपर वाहेगुरु लिखा है. पत्र में लिखा है 1984 में पूरे देश में भयंकर दंगे हुए. सिखों का कत्लेआम किया गया. किसी पार्टी ने इस जुल्म के खिलाफ एक आवाज नहीं उठाई. इंदौर में नवंबर के आखिरी सप्ताह में इंदौर में जगह-जगह भयानक बम विस्फोट होंगे, बम विस्फोट से पूरा इंदौर दौर दहल उठेगा. बहुत जल्दी राहुल गांधी की इंदौर यात्रा के समय कमलनाथ को भी गोली मार दी जाएगी. राहुल गांधी को भी राजीव गांधी के पास भिजवा दिया जाएगा. पत्र में ये भी लिखा गया है कि राजवाड़ा को खास निशाना बनाया जाएगा. पत्र में सबसे नीचे झानसिंह नाम लिखा है. साथ ही मोबाइल नंबर 76930 29023 , 98726 61714 , 94256 62410, 97857 24109 भी लिखा गया है. जिस कागज पर हाथ से धमकी भरे शब्द लिखे हैं, उसमें एक तस्वीर लगी है और नाम अमनदीप सिंह, पिता ज्ञान सिंह उम्र 25 साल, मकान नंबर 52 ब्लॉक नंबर 1 नर्सिंग करनाल जिला करनाल, छपा है.

इंदौर के डीसीपी ने कहा- मामला दर्ज, जांच जारी

इस मामले में इंदौर डीसीपी राजेश सिंह का कहना है कि थाना जूनी क्षेत्र में एक व्यवसायिक प्रतिष्ठान पर गुरुवार को धमकी भरा पत्र मिला है, इसको लेकर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस जांच में जुटी है. इस मामले को गंभीरता से देखते हुए यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि पत्र की सत्यता कितनी है. उन्होंने कहा कि धमकी भरा पत्र पोस्ट के जरिए प्राप्त हुआ है. मामला बेहद संवेदनशील है और जो बातें पत्र में लिखी गई है, उन बातों को गंभीरता से देखते हुए पुलिस जांच कर रही है. आगे जो भी कार्रवाई की जाएगी, उसकी जानकारी दी जाएगी.

कमलनाथ बोले- सीएम से मिलकर सुरक्षा की बात कर चुका हूं

राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी भरे पत्र पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि राहुल गांधी की सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य पुलिस की है. उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलकर सुरक्षा देने की बात कर चुके हैं. कमलनाथ ने कहा कि ये पुलिस को देखना है, पूरी सुरक्षा पुलिस के हाथ में है. मैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मिला था. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को बाधित करने के लिए भाजपा हर तरह के हथकंडे अपनाएगी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा की सफलता को देखकर भाजपा बौखलाई हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के नए कलेक्टर होगे सौरव कुमार सुमन, इलैयाराजा टी इंदौर पहुंचे

आईआईटी इंदौर की रिसर्च: हरे कृष्ण महामंत्र का 108 बार जाप करने से शांत होता है मन

इंदौर: नगर निगम के अधिकारियों पर टी-20 मैच के पहले गंभीर आरोप, सीएम को शिकायत

बिलासपुर से इंदौर के लिए सप्ताह में 4 दिन विमान सेवा उद्घाटित, सीएम भूपेश ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

पूरे देश में एमपी का इंदौर स्वच्छता में छठी बार नंबर वन बना, राष्ट्रपति ने दिया पुरस्कार

Leave a Reply