पीएम मोदी ने सोमनाथ मंदिर में पूजा के बाद शुरू किया प्रचार, कहा- गुजरात को प्रगति की नई ऊंचाई पर ले जाना है

पीएम मोदी ने सोमनाथ मंदिर में पूजा के बाद शुरू किया प्रचार, कहा- गुजरात को प्रगति की नई ऊंचाई पर ले जाना है

प्रेषित समय :15:14:11 PM / Sun, Nov 20th, 2022

अहमदाबाद. गुजरात में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रचार कर रहे हैं. रविवार को उन्होंने चुनाव प्रचार की शुरुआत सोमनाथ मंदिर में पूजा से की. वेरावल में पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी की जीत का नया रिकॉर्ड बनाना है.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि सौराष्ट्र में एक प्रकार से मेरी पहली रैली है. मैं सोमनाथ दादा की पवित्र धरती पर हूं. कल मैं काशी विश्वनाथ के दरबार में था. आज सोमनाथ के चरणों में हूं. सोमनाथ दादा के आशीर्वाद के साथ आज जनता का आशीर्वाद जुड़ रहा है. इस बार के चुनाव में नया रिकॉर्ड बनाना है. अधिक से अधिक मतदान कर वोटिंग का रिकॉर्ड बनाना है.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा की सरकार सुशासन की सरकार है. हम गुजरात को प्रगति की नई ऊंचाई पर ले जाएंगे. इसके लिए एक भी पोलिंग बूथ ऐसा नहीं होना चाहिए जहां भाजपा की जीत न हो. सभी कह रहे हैं कि चुनाव में भाजपा की जीत तय है. लोग पूछते हैं कि जब भाजपा की जीत पक्की है तो मोदी इतनी भागदौड़ क्यों कर रहे हैं. मैं कहता हूं कि आपका आशीर्वाद लेना मेरा कर्तव्य है. मैं जनता को अपने काम का हिसाब दूं, यह मेरा कर्तव्य है.

पीएम ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आपने गुजरात को प्रगति की राह पर लाया है. गुजरात विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचा है. पहले गुजरात के बारे में कहा जाता था कि यहां कुछ नहीं होने वाला है. गुजरात में कोई बड़ा शहर नहीं है. इसके पास कोई खनीज नहीं है. गुजरात भूखे मरता है. दस साल में से सात साल अकाल पड़ता है. यह हमारे गुजरात की छवि थी. गुजरात के लोगों ने इस धारना को बदल दिया है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिसंबर में घूमने का बना रहे हैं प्लान तो गुजरात का कच्छ आपके लिए है बेस्ट डेस्टिनेशन

अभिमनोजः क्या गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे चौंकानेवाले होंगे? सर्वे के सवाल और जवाब बनें पहेली?

मोरबी हादसे पर गुजरात हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान, सरकार को लगाई फटकार

Leave a Reply