कमलनाथ के बाद कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के तिरंगे वाला केक काटने पर मचा बवाल

कमलनाथ के बाद कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के तिरंगे वाला केक काटने पर मचा बवाल

प्रेषित समय :09:52:41 AM / Sun, Nov 20th, 2022

भोपाल. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा मंदिर और हनुमान जी की आकृति वाला केक काटने को लेकर मचा बवाल अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के जन्मदिन पर तिरंगे वाला केक काटने पर नया विवाद खड़ा हो गया है. बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक जीतू पटवारी के समर्थकों ने तिरंगे जैसा केक काटकर नए विवाद को जन्म दे दिया है.

शनिवार शाम भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को लेकर भोपाल पहुंचे जीतू पटवारी का जन्मदिन कांग्रेस नेताओं ने एक ढाबे में मनाया. इस दौरान तिरंगे के आकार और रंग वाला केक काटा गया. केक के ऊपर केसरिया, बीच में सफेद और नीचे हरा रंग नजर आ रहा है. इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजय रघुवंशी सहित कांग्रेस के कई नेता मौजूद थे. जन्मदिन की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है.

गौरतलब है कि इससे पहले कमलनाथ के केक काटने को लेकर विवाद हो गया था. केक विवाद को लेकर लगातार भाजपा कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साध रही है. लेकिन भोपाल में जब कमलनाथ से केक काटने वाले मुद्दे पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास मुद्दों की है कमी नहीं है, जनता सब जानती है. ये फालतू बात है जो है वो वीडियो में है, मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में पूर्व सीएम कमलनाथ के बर्थडे केक पर राजनीति गरमाई: गृहमंत्री ने कहा चुनावी हिन्दू न बने, कांग्रेस बोली झूठ फैला रही भाजपा

राजस्थान कांग्रेस में फूट: माकन ने राज्य प्रभारी के पद से दिया इस्तीफा, इन विधायकों पर एक्शन न होने से खफा

गुजरात विधानसभा चुनावः पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी का मानना है कि गुजरात में केवल बीजेपी-कांग्रेस के बीच फैसला होगा!

गुजरात : कांग्रेस 15 दिनों में करेगी कुल 25 मेगा रैली, सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी करेंगे प्रचार

एमसीडी चुनाव में कांग्रेस में अंदरूनी खींचतान आई सामने, बैठक के दौरान नारेबाजी

Leave a Reply