ट्रेडिंग कंपनी के ड्राइवर ने कराई 1.20 करोड़ रुपए की लूट, 6 घंटे में वारदात का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

ट्रेडिंग कंपनी के ड्राइवर ने कराई 1.20 करोड़ रुपए की लूट, 6 घंटे में वारदात का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

प्रेषित समय :20:30:13 PM / Mon, Nov 21st, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के ग्वालियर स्थित हरेन्द्र ट्रेडिंग कंपनी के ड्राइवर प्रमोद गुर्जर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर कंपनी के एक करोड़ 20 लाख रुपए लुटवा दिए. वारदात उस वक्त हुई है जब कंपनी का मुनीम सुनील शर्मा कार में ड्राइवर प्रमोद के साथ रुपए जमा करने बैंक जा रहा था. पुलिस ने 6 घंटे में लूट  का पर्दाफाश कर दिया. पुलिस ने मामले में ड्राइवर प्रमोद व उसके साथी आकाश गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक फरार आरोपी को पकडऩे पुलिस की टीमें सरगर्मी से तलाश करने में जुटी है. इस आशय की जानकारी एसपी अमित सांघी व एएसपी राजेश दंडोतिया ने पत्रकारों को चर्चा में दी है.

एसपी श्री सांघी व एएसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि पैकेजिंग मटेरियल सप्लाई करने वाली हरेन्द्र ट्रेडिंग कंपनी का मुनील सुनील शर्मा कार की डिक्की में 1 करोड़ 20 लाख रुपए रखकर बैंक जमा करने के लिए ड्राइवर प्रमोद गुर्जर के साथ निकला. कार जब इंदरगंज थाना क्षेत्र के राजीव प्लाजा के पास से गुजर रही थी. इस दौरान बाईक से आए नकाबपोश बदमाशों ने कार को रोका और ड्राइवर प्रमोद गुर्जर को कट्टा अड़ाकर उतार लिया. इसके बाद कार की डिक्की खुलवाकर रुपयों से भरा कार्टून लेकर भाग निकले. दिन-दहाड़े हुई लूट की वारदात से सनसनी फै ल गई. खबर मिलते ही एसपी अमित सांघी , एएसपी राजेश दंडोतिया सहित पुलिस के अन्य अधिकारी पहुंच गए. जिन्होने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, इसके बाद कंपनी की कार के ड्राइवर प्रमोद गुर्जर से पूछताछ की तो उसके जबाव संदेहास्पद लगे.

पुलिस ने चालक प्रमोद को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार लिया. पुलिस ने कार चालक प्रमोद गुर्जर की निशानदेही पर एक आरोपी आकाश गुर्जर को हिरासत में लेकर लूटे गए रुपए, 315 बोर का कट्टा व एक कारतूस बरामद कर लिया है. वहीं एक अन्य आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. एएसपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि मामले के तीसरे आरोपी को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. पुलिस ने लूट की इस सनसनीखेज वारदात का महज 6 घंटे में पर्दाफाश कर लिया है. कार चालक प्रमोद गुर्जर ने ही जानकारी दी कि मुनीम के साथ कब रुपए लेकर बैंक के लिए निकलेगा, कहां पर भीड़भाड़ कम होगी, उस वक्त कार को रोककर वारदात को अंजाम देना. योजनाबद्ध तरीके से की गई लूट की वारदात का पुलिस ने चंद घंटो में पर्दाफाश कर लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP News: ग्वालियर में लोडिंग और आटो की भीषण टक्कर में 4 की मौत, पांच घायल

Alliance Air की इंदौर-बिलासपुर 3, इंदौर-जबलपुर व ग्वालियर फ्लाइट 4 अक्टूबर से शुरू हो रही

एमपी के ग्वालियर में शराबी की ठेके के कर्मचारियों ने पीट-पीटकर की हत्या, परिजनों ने किया चक्काजाम

ग्वालियर में पति-पत्नी व दो बच्चों के मिले शव, मासूम बेटा-बेटी की हत्या कर की खुदकुशी, दंपत्ति के बीच होते थे झगड़े

निकाय चुनाव: इंदौर-भोपाल में बीजेपी आगे, जबलपुर- ग्वालियर में कांग्रेस को बढ़त, सिंगरौली में आप ने सबको पछाड़ा

Leave a Reply