Crime News : बेटे से निकाह कराने का कहकर पिता और बेटे ने किया दुष्कर्म

Crime News : बेटे से निकाह कराने का कहकर पिता और बेटे ने किया दुष्कर्म

प्रेषित समय :19:37:39 PM / Sun, Nov 27th, 2022

भोपाल. एमपी की राजधानी भोपाल में बेटे से निकाह कराने के नाम पर पहले बाप ने फिर बेटे ने भी एक युवती के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है.दोनों ने अलग-अलग मौकों पर रेप किया.

24 साल की युवती ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया- बॉयफ्रेंड शादी का वादा कर उसका शारीरिक शोषण करता रहा, इसके बाद लड़के के पिता ने बेटे से शादी कराने का वादा कर उससे रिलेशन बनाए. बाद में दोनों मुकर गए. अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस बाप-बेटे की तलाश में छापेमारी कर रही है.

गोदाम में जाती तो वो भी आ जाता

निशातपुरा पुलिस के मुताबिक, पीडि़ता छोला मंदिर इलाके की रहने वाली है. पुलिस को उसने बताया, वो चौक बाजार में एक कॉस्मेटिक की दुकान में 2019 से काम कर रही है. यहां आरोपी इब्राहिम उर्फ समीर भी काम करता है. साथ में काम करने के दौरान हमारी दोस्ती हो गई. कुछ दिन की बातचीत के बाद उसने मुझे प्रपोज किया, मैंने एक्सेप्ट कर लिया. दुकान के ऊपर गोदाम है. जब मैं वहां जाती, तो वो भी पीछे-पीछे आ जाता. इब्राहिम शादी का वादा कर गलत काम करता रहा.

पिता ने भी झांसा देकर किया रेप

इब्राहिम की शिकायत लेकर मैं उसके पिता साजिद के पास पहुंची. साजिद ने बेटे की गलती मानकर मुझे उससे शादी कराने का भरोसा दिया. एक दिन वो (आरोपी का पिता) मुझे ईंटखेड़ी इलाके में ले गया. वहां मेरे साथ गलत किया. इसके बाद फिर करोंद में बुलाकर गलत काम किया. अब यह कहकर शादी से इनकार कर दिया कि बेटा अभी शादी के लिए राजी नहीं है.

शादी का फर्जी एग्रीमेंट बनवा दिया

पीडि़ता का कहना है कि जब उसने आरोपियों से पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो दोनों उसे कोर्ट लेकर पहुंचे. वहां किसी वकील से मिलकर शादी का फर्जी एग्रीमेंट बनवा दिया. इसके बाद इब्राहिम उसे अपने घर ले गया. कुछ दिन साथ रखा, फिर घर से भगा दिया. शनिवार को पीडि़ता ने निशातपुरा थाने पहुंचकर पुलिस को घटना के बारे में बताया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को थाने में बुलाया, लेकिन वे नहीं आए. आरोपी का पिता मंडी में हम्माली करता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में 7 वर्ष की उम्र में लड़किया सिगरेट पीना सीख रही, सर्वे में खुलासा

एमपी में 68 डीएसपी स्तर के अधिकारियों का तबादला

एमपी में कांग्रेस को बड़ा झटका, कमलनाथ के खास नरेंन्द्र सलूजा ने थामा भाजपा का दामन

Leave a Reply