Gujarat: चुनाव ड्यूटी पर तैनात सीएपीएफ के जवान ने साथियों पर की फायरिंग, दो जवानों की मौत

Gujarat: चुनाव ड्यूटी पर तैनात सीएपीएफ के जवान ने साथियों पर की फायरिंग, दो जवानों की मौत

प्रेषित समय :08:11:37 AM / Sun, Nov 27th, 2022

पोरबंदर. गुजरात के पोरबंदर में चुनाव ड्यूटी में तैनात पैरामिलिट्री फोर्स सीएपीएफ के एक जवान ने अपने साथियों पर फायरिंग कर दी, इस फायरिंग में सीएपीएफ के दो जवानों की मौत हो गई है, जबकि दो घायल बताए जा रहे हैं.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में ले लिये. वहीं घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फायरिंग की घटना पोरबंदर के साइक्लोन रिलीफ सेंटर में हुई है. पोरबंदर के डीएम और जिला चुनाव अधिकारी एएम शर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गोलीबारी की यह घटना शाम करीब 7 बजे नवा बंदर के पास साइक्लोन रिलीफ सेंटर, तुकड़ा गोसा में हुई, जहां सीएपीएफ की टीमें रह रही थीं. 

उन्होंने बताया कि सीएपीएफ की टीम को आगामी चुनाव के दौरान सुरक्षा के लिए यहां तैनात किया गया है. यहां इंटरनल फायरिंग हुई और दो जवानों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए. उन्होंने बताया कि मैं इस समय अस्पताल में हूं, जहां दो घायल व्यक्तियों का इलाज किया जा रहा है. वे सुरक्षित हैं. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. गौरतलब है कि गुजरात में आने वाले समय में चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले इस तरह की घटना ठीक नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः गुजरात में पांच प्रतिशत वोट बदल सकते हैं पचास प्रतिशत सीटों के नतीजे?

गुजरात में PM मोदी की सुरक्षा में हुई सेंधमारी, रैली में नो फ्लाइंग जोन में उड़ाया ड्रोन, तीन गिरफ्तार

क्या गुजरात चुनाव में इस बार इमोशन अत्याचार काम नहीं आएगा?

गुजरात के नतीजों पर निर्भर है राजस्थान और मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी का सियासी भविष्य!

पीएम मोदी ने सोमनाथ मंदिर में पूजा के बाद शुरू किया प्रचार, कहा- गुजरात को प्रगति की नई ऊंचाई पर ले जाना है

Leave a Reply