उत्तर प्रदेश के रायबरेली में 2 ट्रकों की भिड़ंत में ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में 2 ट्रकों की भिड़ंत में ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौत

प्रेषित समय :13:40:49 PM / Mon, Nov 28th, 2022

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली से अयोध्या मार्ग के मिल एरिया में राही के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दो ट्रकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें ड्राईवर सहित तीन लोगों की मौत हो गई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार मिल एरिया थाना इलाके के राही गांव में सुल्तानपुर की तरफ से आ रहे एक तेज रफ़्तार ट्रक की रायबरेली की तरफ से रहे ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गई. ऐसा माना जा रहा हैकि अचानक खेतों से नीलगाय सड़क पर आ गई और नीलगाय को बचाने में ही दोनों ट्रकों की टक्कर हुई है.

टक्कर लगने से एक ट्रक के ड्राइवर और दूसरे ट्रक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं ये बताया जा रहा है कि गिट्टी लदा ओवरलोड ट्रक का चालक नीलगाय के चलते वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका. पुलिस अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं कर सकी है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो ट्रक आमने-सामने लडऩे से एक ट्रक में एक ड्राइवर था, बाकी दूसरे ट्रक में 2 लोग थे, जिनकी मौत हो गई. सीओ  सदर वंदना सिंह ने बताया कि मृतकों को चिन्हित करके तत्काल पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा है. मृतक कहाँ के रहने वाले हैं, उनकी पहचान के लिए टीमें लगा दी गई हैं. रात में घायलों को अस्पताल लाया गया था, जहाँ दो की मौत हो गई, जबकि एक ड्राइवर की मौत पर हुई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता और पूर्व विधायक को एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनाई 2.9 साल की सजा

उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता और पूर्व विधायक को एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनाई 2.9 महीने की सजा

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को बनाया उम्मीदवार

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन पर उत्तर प्रदेश में तीन दिन का राजकीय शोक घोषित

योगी सरकार का बड़ा फैसला: उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े मेले में नहीं मिलेगा पशुओं को प्रवेश

Leave a Reply