कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े ने पीएम मोदी को कहा रावण, हमलावर हुई भाजपा

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े ने पीएम मोदी को कहा रावण, हमलावर हुई भाजपा

प्रेषित समय :13:18:34 PM / Tue, Nov 29th, 2022

दिल्ली. गुजरात में एक चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया था. वहीं अब उनके बयान पर भाजपा हमलावर हो गई है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण कहना घोर अपमान है. इससे पहले भी कांग्रेस नेता पीएम मोदी का अपमान कर चुके हैं. सबसे पहले कांग्रेस की अध्यक्ष रह चुकीं सोनिया गांधी ने मोदी को मौत का सौदागर कह कर संबोधित किया था. आखिर इन लोगों को पीएम मोदी को अपमानित करके क्या मिलता है.

संबित पात्रा ने कहा कि सुबोध कांत सहाय ने मोदी को हिटलर की मौत मरने की बात कही. मोदी को कॉकरोच, यमराज, बंदर जैसे उपनाम कांग्रेस के नेताओं ने दिए. टुकड़े-टुकड़े गैंग, देश को खंडित करने वाले लोग पीएम मोदी को गाली देते हैं. सभी गुजरातियों से अपील है कि जिस पार्टी के अध्यक्ष ने मोदी का अपमान किया है, वो सब इस पार्टी को सबक सिखाएं और शत प्रतिशत गुजराती घर से बाहर निकलें, लोकतांत्रिक तरीके से कांग्रेस के खिलाफ वोट देकर बदला लें.

संबित पात्रा ने कहा कि आज पूरा देश और गुजरात क्षुब्ध है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े ने पीएम को रावण कहा है. इस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है. जो नेता आज ग्लोबल नेता बन गए हैं, ये सिर्फ मोदी जी का अपमान नहीं, बल्कि पूरे देश और गुजरात का अपमान है. गुजरात की जनता कांग्रेस को आईना दिखाएगी. ये सिर्फ खडग़े का बयान नहीं है, बल्कि सोनिया और राहुल का बयान है.

संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मौत का सौदागर कहा था. एक सप्ताह पहले मधुसूदन मिस्त्री ने पीएम मोदी को औकात दिखाने की बात कही थी. केवल रावण नहीं कहा गया, बार बार औकात दिखाने की बात कही जाती है. पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक करके पाकिस्तान को औकात दिखाई. क्या ये बात कांग्रेस वालो नहीं जानते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी ने कांग्रेस के नव-निर्वाचित अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े को ट्वीट कर दी बधाई

कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव मल्लिकार्जुन खडग़े ने जीता, थरूर ने करारी हार के बाद दी बधाई

Leave a Reply