तेलंगाना: बीआरएस के कार्यकर्ताओं के साथ झड़प के बाद वाईएसआरटीपी की नेता शर्मिला रेड्डी गिरफ्तार

तेलंगाना: बीआरएस के कार्यकर्ताओं के साथ झड़प के बाद वाईएसआरटीपी की नेता शर्मिला रेड्डी गिरफ्तार

प्रेषित समय :11:46:12 AM / Tue, Nov 29th, 2022

वारंगल. तेलंगाना के वारंगल में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की पार्टी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकर्ताओं के साथ हुई झड़प के बाद वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की नेता और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन येदुगुरी संदीप्ति शर्मिला रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की नेता शर्मिला रेड्डी के काफिले में शामिल एक प्रचार बस को आग लगाने की कोशिश की. बाद में बस को जलाने की कोशिश करने वाले लोग मौके से भाग गए.

जानकारी के अनुसार जब ये घटना हुई उस समय शर्मिला अपने समर्थकों के साथ पदयात्रा पर थीं. जब शर्मिला को उनके समर्थकों के साथ पुलिस ले जा रही थी, तब उन्हें चिल्लाते हुए सुना गया कि आप मुझे क्यों गिरफ्तार कर रहे हैं? मैं पीडि़ता हूं, यहां आरोपी नहीं हूं. इस घटना के बाद शर्मिला ने कहा कि बीआरएस सरकार की साजिश के तहत पदयात्रा के दौरान बस में आग लगा दी गई थी. मैं सभी अनुमतियों के साथ पदयात्रा कर रहा हूं, वे कानून व्यवस्था की समस्या पैदा करने और मुझे गिरफ्तार करने और पदयात्रा रोकने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस को मोहरा बनाकर हमले किए जा रहे हैं.

शर्मिला ने वाईएसआर तेलंगाना पार्टी लॉन्च की थी और पिछले साल अक्टूबर से पदयात्रा पर हैं. वह अब तक 3,500 किमी की दूरी तय कर चुकी हैं. वह कल नरसम्पेट में थीं, जहां उन्होंने स्थानीय बीआरएस विधायक पेड्डी सुदर्शन रेड्डी की आलोचना की. इसके कारण मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की पार्टी के कार्यकर्ता नाराज हो गए. उन लोगों ने उस वाहन पर हमला किया, जिसमें शर्मिला अपनी पदयात्रा के दौरान यात्रा कर रही थीं और उसमें आग लगा दी. इसके बाद उनके समर्थक नाराज हो गए और उनके और बीआरएस पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच लड़ाई शुरू हो गई.

गौरतलब है कि शर्मिला की पदयात्रा ने वाईएसआरटीपी और सत्तारूढ़ टीआरएस के बीच बहुत अधिक राजनीतिक तनाव पैदा कर दिया है. वहीं राज्य भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय कुमार की एक और प्रस्तावित पदयात्रा विवादों में घिर गई है. तेलंगाना पुलिस ने इसके लिए पब्लिक मीटिंग की अनुमति देने से इनकार कर दिया है. पुलिस ने कहा कि भैंसा में पदयात्रा सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MLAs खरीद-फरोख्त मामले में तेलंगाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई 4 राज्यों में छापा मारा, धर्मगुरु समेत 3 गिरफ्तार

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा : ट्रैक्टर और ट्रक के बीच टक्कर, पूजा कर लौट रहे 5 लोगों की मौत, 20 गंभीर

तेलंगाना के CM का आरोप- दिल्ली के दलाल हमारे MLA खरीदने की कोशिश कर रहे, राज्य में सीबीआई जांच की अनुमति लेना होगी

गंदी राजनीति! तेलंगाना में खुदी जेपी नड्डा की 'कब्र, टीआरएस नेताओं पर आरोप

तेलंगाना सीएम केसीआर ने दशहरा पर लॉन्च की नेशनल पाटी, नाम है भारत राष्ट्र समिति

Leave a Reply