दूल्हा ने स्टेज पर 300 लोगों के बीच दुल्हन को किया किस, फिर हुआ हंगामा, शादी टूटी

दूल्हा ने स्टेज पर 300 लोगों के बीच दुल्हन को किया किस, फिर हुआ हंगामा, शादी टूटी

प्रेषित समय :19:33:55 PM / Wed, Nov 30th, 2022

संभल. उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक दूल्हे को वरमाला के दौरान स्टेज पर दुल्हन को किस करना इतना भारी पड़ गया कि लाख मिन्नतों के बाद भी शादी टूट गई. दुल्हन ने शादी से साफ इनकार कर दिया. मामला थाना पहुंचा, लेकिन यहां भी बात नहीं बनी. दुल्हन ने कह दिया कि जो लड़का 300 लोगों के सामने ऐसी हरकत कर सकता है, वो बाद में कुछ भी कर सकता है.

सामूहिक विवाह कार्यक्रम में हुई थी शादी

मामला संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र का है. बदायूं जिले में 26 नवंबर को सामूहिक विवाद कार्यक्रम के दौरान संभल की लड़की और बदायूं के लड़के की शादी हुई थी. इसके बाद लड़के वालों ने इच्छा जाहिर की कि वह परंपरागत तरीके से बारात लेकर आएंगे और दुल्हन को विदा कराकर ले जाएंगे. 28 नवंबर को दुल्हा पक्ष बारात लेकर संभल के बहजोई पहुंचा.

वरमाला माला के बाद दुल्हे ने कर दी हरकत

यहां बारात चढ़ाई के बाद स्टेज का कार्यक्रम चल रहा था. दुल्हा और दुल्हन ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई. आरोप है कि इसी दौरान अचानक दुल्हे ने दुल्हन को किस कर लिया. यह सब देख कार्यक्रम में एक पल को सन्नाटा पसर गया. दुल्हन भी सन्न रह गई. फिर गुस्से में दुल्हन स्टेज से उतर कर घर चली गई. इसके बाद उसने शादी करने से इनकार कर दिया. दुल्हन के इनकार करते ही हड़कंप मच गया.

लाख मिन्नतों के बाद भी नहीं मानी दुल्हन

दुल्हा पक्ष के लोगों ने दुल्हन के सामने काफी मिन्नतें कीं, लेकिन वह नहीं मानी. उसने साफ तौर पर कह दिया कि जो लड़का 300 लोगों के सामने ऐसी हरकत कर सकता है, वह बाद में कुछ भी कर सकता है. लड़की ने कहा कि उसका भविष्य खतरे में पड़ सकता है. इसके बाद मामला थाना पुलिस तक जा पहुंचा. जहां दोनों में समझौता कराने का प्रयास किया गया. लेकिन बात नहीं बनी.

किसी ओर से नहीं दी गई तहरीर: थाना प्रभारी

बहजोई के थाना प्रभारी पंकज लवानिया ने बताया कि दोनों पक्षों में काफी देर तक थाने में बातचीत हुई, दोनों समझौता नहीं हो सका है. कार्रवाई के लिए किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है. दुल्हन ने दुल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया है. बारात लौट गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में भी सामने आया श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, सनकी प्रेमी ने किए प्रेमिका के 6 टुकड़े

उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता और पूर्व विधायक को एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनाई 2.9 साल की सजा

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को बनाया उम्मीदवार

योगी सरकार का बड़ा फैसला: उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े मेले में नहीं मिलेगा पशुओं को प्रवेश

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन पर उत्तर प्रदेश में तीन दिन का राजकीय शोक घोषित

Leave a Reply