कार्यकर्ताओं पर हुए हमले के विरोध में भाजपा ने पश्चिम बंगाल के कई जिलों में किया विरोध प्रदर्शन

कार्यकर्ताओं पर हुए हमले के विरोध में भाजपा ने पश्चिम बंगाल के कई जिलों में किया विरोध प्रदर्शन

प्रेषित समय :19:39:47 PM / Sat, Dec 3rd, 2022

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में डायमंड हार्बर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हुए हमले के खिलाफ बंगाल भाजपा ने शनिवार शाम को राज्य के विभिन्न जिलों में प्रदर्शन किया. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और कहीं-कहीं टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. बताया जा रहा है कि आज शनिवार को नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी की टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर में सभा के पहले बीजेपी समर्थकों पर हमले किये गये थे. जिसमें कई भाजपा समर्थकों को चोटें आई हैं.

भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले के खिलाफ पार्टी ने पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया था. पार्टी के ऐलान के मद्देनजर राज्य के विभिन्न जिलों में भाजपा समर्थकों ने शनिवार की शाम को प्रदर्शन किया. शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के हमले में भाजपा के कई समर्थक घायल हुए हैं. गाडिय़ों में आगजनी की गई और तोडफ़ोड़ की गई हैं.

भाजपा समर्थकों पर हमले के विरोध में नदिया के नकाशीपारा ने आज भाजपा की ओर से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 34 को अवरुद्ध कर दिया. नदिया उत्तर पश्चिम भाजपा अध्यक्ष अर्जुन बिस्वास सहित भाजपा स्थानीय नेतृत्व उपस्थित थे. राष्ट्रीय राजमार्ग बंद होने के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम की स्थिति बन गई. इसी तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं के समर्थकों ने शनिवार दोपहर पानागढ़ बाजार के चौमाठा जंक्शन पर पुराने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया. इस दिन भाजपा कार्यकर्ता गुरुद्वारे से सटे इलाके से जुलूस में आए और चौमाठा चौराहे को जाम कर दिया. भाजपा के कांकसा मंडल नंबर 2 के कार्यकर्ता व बर्दवान सदर के जिला उपाध्यक्ष रमन शर्मा धरने में शामिल हुए.

भाजपा नेता रमन शर्मा ने आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक डायमंड हार्बर में बस से बीजेपी की बैठक में शामिल होने जा रहे थे, तभी तृणमूल से जुड़े बदमाशों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों पर हमला कर दिया. इस घटना के विरोध में शनिवार को प्रदेशभर में भाजपा के धरना कार्यक्रम ने पानागढ़ बाजार में भी धरना प्रदर्शन कर सड़क जाम कर दिया. भाजपा के विरोध के चलते पानागढ़ बाजार में जाम लग गया. कांकसा थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को हटाया और यातायात सामान्य किया.

पश्चिम बंगाल के विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की डायमंड हार्बर रैली में शामिल होने जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए हमले के विरोध में पूर्वी बर्दवान जिला भाजपा ने सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन किया. शनिवार की शाम बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक बिरहतार गढ़ी चौराहे पर जमा हो गए और फिर जीटी रोड से पारकस रोड तक मार्च किया. वहां से बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने मार्च निकाला और कर्जोंगेट चौक पर इक_ा होकर प्रदर्शन किया. उन्होंने जीटी रोड को कुछ देर के लिए जाम कर दिया. जीटी रोड पर कुछ भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक लेट गए. जिला भाजपा अध्यक्ष अभिजीत ने इस दिन विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में एक कार्यक्रम के दौरान बिगड़ी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबियत

पश्चिम बंगाल में अलकायदा का आतंकी गिरफ्तार, संगठन में युवकों की भर्ती में करता था मदद

पश्चिम बंगाल में केंद्रीय मंत्री के काफिले पर फेंके बम, TMC कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

Leave a Reply